Jyotish Shastra: घर से निकलते ही इन चीजों का दिखना होता है बेहद शुभ, होता है खासा मुनाफा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1753530

Jyotish Shastra: घर से निकलते ही इन चीजों का दिखना होता है बेहद शुभ, होता है खासा मुनाफा

Jyotish Shastra: घर से निकलते ही अगर आपको अचानक कुछ चीजें दिख जाएं तो उनका दिखना शुभ फलदायी होता है. आप जिस काम के लिए निकलते हैं, वो काम बन जाता है और आपको सफलता मिलती है. 

 

Jyotish Shastra: घर से निकलते ही इन चीजों का दिखना होता है बेहद शुभ, होता है खासा मुनाफा

Jyotish Shastra Tips: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक किसी काम के लिए घर से बाहर निकलने से पहले अगर आपको कुछ चीजें दिख जाएं को उनका काफी असर आपकी यात्रा और आपके काम पर पड़ता है. कई चीजें आपके काम पर बहेद शुभ और सकारात्मक असर डालती हैं, जिससे आपका काम बन जाता है और आपको मुनाफा भी होता है. तो आइए जानते हैं ऐसी ही चीजों के बारे में जिनका घर से निकलते ही दिखने पर शुभ असर पड़ता है. 

दूध- अगर आपको घर से बाहर निकलते ही दूध दिख जाता है, तो इसे बेहद शुभ संकेत समझे. अग र किसी महत्‍वपूर्ण या शुभ कार्य जैसे- शादी-विवाह, यात्रा आदि के लिए निकल रहे हों और गाय अपने बछड़े को दूध पिलाते हुए दिख जाए तो ये बहुत ही शुभ होता है. 

अर्थी- घर से निकलते ही अर्थी का दिखना भी बहुत शुभ माना जाता है.  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यह एक शुभ संकेत है और इसका मतलब है कि आपके जीवन कुछ अच्छे बदलाव होने वाले हैं.

पानी- अगर आपको किसी यात्रा के लिए निकलने से पहले पानी से भरे हुए पात्र का दिख जाएं तो ये भी शुभ संकेत है. आपकी यात्रा मंगलमयी होगी. 

फूल माला- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार घर से बाहर निकलते समय फूल माला दिखने का मतलब है कि जल्द ही आपके घर में कोई मांगलिक या शुभ कार्य होने वाला है.

घंटियों की आवाज- अगर आपको घर से निकलने से पहले घंटी या शंख की आवाज सुनाई दे तो ये बहुत ही अच्छा माना जाता है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक अगर आप मंदिर की घंटियां सुन लें तो आप जिस काम के लिए जा रहे हैं, उस काम में सफलता मिलना तय है. 

मछली और हाथी-  बाहर जाने से पहले मछली या हाथी का दिखना भी शुभ है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक मछली और हाथी को शुभ माना गया है और इनका दिखना अच्छा होता है. अगर आपको मछली या हाथी नजर आए तो समझ जाएं कि आपकी किस्मत चमकने वाली है. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news