Chhattisgarh News: माता-पिता ने कर दी अपने ही जिगर के टुकड़े की हत्या, युवा बेटे से परेशानी का हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2259242

Chhattisgarh News: माता-पिता ने कर दी अपने ही जिगर के टुकड़े की हत्या, युवा बेटे से परेशानी का हुआ खुलासा

Kabirdham News: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में युवा बेटे की गलत आदतों से परेशान होकर माता-पिता ने उसकी हत्या कर दी. माता-पिता ने पहले अपने बेटे को करंट लगाया और फिर गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया. 

Chhattisgarh News: माता-पिता ने कर दी अपने ही जिगर के टुकड़े की हत्या, युवा बेटे से परेशानी का हुआ खुलासा

Kabirdham News: कबीरधाम जिले में माता-पिता ने अपने ही जिगर के टुकड़े को मौत के घाट उतार दिया है. अपने युवा बेटे की हरकतों से परेशान होकर मां-बाप ने उसे पहले करंट लगाया. इसके बाद कपड़े से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

माता-पिता ने की पुत्र की हत्या
मामला कबीरधाम जिला के ग्राम घुघरिकला गांव का है. यहां माता-पिता ने मिलकर अपने ही पुत्र की हत्या कर दी. हत्या के बाद पुलिस ने मृतक के मां और पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

जुआ-सट्टे से थे परेशान 
पूछताछ के दौरान आरोपी माता-पिता ने बताया कि वे अपने बेटे राजू सिंह राजपूत की गलत हरकतों से परेशान थे. वह बुरी संगत में पड़कर जुआ-सट्टा खेलने का आदी हो गया था. घर में रखें पैसे ले जाकर जुआ-सट्टा खेलता था. इस कारण  उस पर लाखों रुपए का कर्ज भी हो गया था.

कर्ज चुकाने के करता था मारपीट
आरोपी माता-पिता ने बताया कि उनका बेटा राजू कर्ज चुकाने के लिए आए दिन अपने मां-बाप से रुपए की मांग करता था. साथ ही उसके हिस्से की जमीन बेचने के लिए भी झगड़ करता था. पैसे नहीं देने पर वह अपनी पत्नी और बच्चों से भी मारपीट करता था. उसकी इन आदतों से परेशान होकर माता-पिता ने उसकी हत्या की साजिश रची. 

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ का 1100 साल पुराना नरसिंह मंदिर, आज भी मूर्ति को लेकर है रहस्य

करंट लगाकार घोंटा गला
आरोपी माता-पिता ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे की हत्या की साजिश रची. इसके लिए पहले मृतक के शरीर पर करंट से झटका दिया,  जिससे वह जमीन पर गिर गया. इसके बाद दोनों ने मिलकर साड़ी के कपड़े से गला दबाकर अपने बेटे की हत्या कर दी.

कबीरधाम ASP पुष्पेंद्र बघेल ने बताया कि आरोपी माता-पिता ने अपना गुनाह कबूल किया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

इनपुट- कबीरधाम से सतीश तंबोली कि रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

ये भी पढ़ें-  Famous Sweets of Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ की 7 पारंपरिक मिठाइयां बढ़ा देंगी आपके खाने का स्वाद, जानें सभी नाम

Trending news