MPCG Live News: गरबा पंडाल में पथराव करना पड़ा भारी, BJP के धार्मिक अभियान की काट में जुटी कांग्रेस
Advertisement

MPCG Live News: गरबा पंडाल में पथराव करना पड़ा भारी, BJP के धार्मिक अभियान की काट में जुटी कांग्रेस

मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग क्योंकि आज के वक्त में सभी को हर खबर जल्द चाहिए होती है. इसी ल‍िए हम आपको वक्‍त के साथ चलने के ल‍िए सुपरफास्‍ट तरीके से आपके काम की बात पहुंचा रहे हैं. 

live blog
LIVE Blog

मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग क्योंकि आज के वक्त में सभी को हर खबर जल्द चाहिए होती है. इसी ल‍िए हम आपको वक्‍त के साथ चलने के ल‍िए सुपरफास्‍ट तरीके से आपके काम की बात पहुंचा रहे हैं. 

04 October 2022
15:29 PM

Raipur News: युवक की फांसी पर लटकी लाश मिली. नवा रायपुर के पुरखौती मुक्तांगन के पास लाश मिली है. युवक की पहचान उपरवारा निवासी मुरली साहू के रूप में हुई पहचान.
रायपुर के निजी होटल में काम करता था युवक. घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंच कर मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है. 

 

14:53 PM

निकाय चुनाव की जानकारी नहीं भेजने पर कमलनाथ सख्त हो गए हैं. जिला अध्यक्षों अल्टीमेटम दिया गया है.  ने जिलाध्यक्षों को निकाय चुनाव परिणाम की जानकारी भेजने के दिए निर्देश. चुनाव के दो महीने बाद भी जिला कांग्रेस कमेटियों की ओर से अब तक नगरीय निकाय चुनाव के परिणाम संबंधी जानकारी प्रदेश कांग्रेस कमेटी को नहीं भेजी गई. 

14:48 PM

भोपाल मैनिट कैम्पस में बढ़ाई गई सुरक्षा. वन्य जानवरों के मूवमेंट वाले क्षेत्र में 5 ट्रैप कैमरे लगाए गए. अब 24 घंटे होगी निगरानी. वन्य विभाग के कई अमले 24 घंटे करेंगे सर्चिंग. मैनिट के होस्टल्स में भी सुरक्षा बढ़ाई गई है. किसी भी छात्र को बाहर नहीं निकलने के निर्देश दिए हैं. सभी होस्टल्स के गेट बंद कर गार्ड्स की गई तैनाती भी की गई है. 

13:38 PM

बुरहानपुर में चलती ट्रेन में एक महिला ने बेटे को जन्म दिया. मिली जानकारी के मुताबिक जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ है. मामले पर पूरी जानकारी आना बाकि है

13:31 PM

रायपुर: कृषि विभाग में बड़ी संख्या में किए गए तबादले. अलग अलग ज़िलों में तैनात कृषि विकास अधिकारी/कर्मचारीयों के बड़ी संख्या में तबादले हुए हैं. इस लिस्ट में 295 अधिकारियों का तबादला किया गया है. तबदला नीति लागू होने के बाद विभागों में बड़ी संख्या में तबादले किए जा रहे हैं. 

11:23 AM

Bhopal News: वन विभाग को मिला बाघ का लोकेशन. कुछ गायों को बाघ ने जख्मी भी किया है. वन विभाग ने उस क्षेत्र को सील किया है. फिलहाल किसी भी व्यक्ति को उस क्षेत्र में जाने से मनाही है. 

 

11:14 AM

छतरपुर के मंदिर में वायरल वीडियो को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान. गृह मंत्री बोले डांस में जो ड्रेस पहना है और जिस तरह के दृश्य फिल्माए गए वह आपत्तिजनक हैं. गृह मंत्री ने FIR दर्ज करने के दिए निर्देश दिए हैं. गृह मंत्री ने छतरपुर एसपी को निर्देश दिए हैं. नरोत्तम मिश्रा ने कहा मैंने पहले भी मंदिरों के अंदर फिल्माए जाने वाले दृश्यों पर आपत्ति जताई थी. 

 

 

10:40 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश में हेलमेट लगाने के लिये 6 अक्टूबर से अभियान चलेगा. ADG जी.जनार्दन ने इसके लिए निर्दश दिए हैं. दो पहिया वाहन चालकों और पीछे बैठने वालों को हेलमेट पहनने के लिए जागरूकता कार्यक्रम चलाने के निर्देश दिए हैं. इसके लिए 6 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक विशेष अभियान चलाया जायेगा. हाई कोर्ट के आदेश के बाद कल पुलिस मुख्यालय ने सभी जिला अधिकक्षकों को आदेश दिए थे कि इसका कड़ाई से पालन करवाना होगा. 

09:42 AM

मंदसौर पथराव के आरोपियों पर कार्रवाई करने पहुंचा पुलिस प्रशासन, जिसके लिए ग्राम सुरजनी में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. जेसीबी और अन्य संसाधन भी पहुंचे हुए हैं.

 

07:45 AM

जबलपुर-इंदौर-ग्वालियर-इंदौर-जबलपुर की फ्लाइट का शुभारंभ आज 

भोपाल: मप्र की हवाई सेवाओं में आज से और विस्तार हो रहा है. जबलपुर-इंदौर-ग्वालियर-इंदौर-जबलपुर की फ्लाइट दोपहर 12.45 को सीएम शिवराज वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से शुभारंभ करेंगे. 

07:42 AM

महाकाल लोक की तैयारियों के संबंध में सीएम श‍िवराज करेंगे समीक्षा बैठक

भोपाल: पीएम मोदी के दौरे से पहले महाकाल लोक की तैयारियों के संबंध में सीएम श‍िवराज समीक्षा बैठक लेंगे. आज दोपहर 1 बजे लोकार्पण कार्यक्रम के संबंध में सीएम समीक्षा करेंगे. वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से  बैठक होगी ज‍िसमें कलेक्टर समेत जिले के अधिकारी शामिल होंगे. 11 अक्टूबर को पीएम मोदी आ रहे हैं जो मध्यप्रदेश में महाकाल लोक परियोजना का लोकार्पण करेंगे. 

07:41 AM

भोपाल के MANIT कॉलेज में घुसा टाइगर 

भोपाल के MANIT कॉलेज में टाइगर घुस गया तो  कॉलेज प्रबंधन ने क्लासेस की रद्द और छात्रों को हॉस्टल में रहने के आदेश द‍िए. बताया जा रहा है बाघ ने एक पशु का कॉलेज परिसर में शिकार कर ल‍िया.  वन अमले को मौके पर बुलाया गया है. सर्चिंग जारी है. 

07:29 AM

शारदेय नवरात्रि नवमी दिवस में मां शारदा शक्ति पीठ मैहर जिला सतना मध्य प्रदेश  प्रातः काल महाआरती

आज चैत्र नवरात्र की नवमीं है. इस दिन मां के शक्ति रूप सिद्धिदात्री की पूजा की जाती है, मैहर में मां शारदा का दिव्य श्रृंगार आज किया गया है. सुबह चार बजे से ही मंदिर के पट भक्तों के लिए खोल दिए गए. इसके बाद प्रधान पुजारी ने मां की महाआरती की.

07:28 AM

नवरात्र की धूम एयरपोर्ट पर भी

भोपाल: नवरात्र की धूम एयरपोर्ट पर भी द‍िख रही है. नवरात्र के आखिरी दिन एयरहोस्टेस एयरपोर्ट स्टाफ़ और पैसेंजर्स ने एयरपोर्ट पर गरबा क‍िया. 

07:26 AM

धार में गणपति घाट में हादसा एक ज़िंदा जला

आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित धार जिले के गणेश घाट में एक बार फिर से भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमे एक युवक ज़िंदा जल गया. 

Trending news