Mahadev App Action: महादेव एप को लेकर CG पुलिस की सर्जिकल स्ट्राइक, 7 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1630319

Mahadev App Action: महादेव एप को लेकर CG पुलिस की सर्जिकल स्ट्राइक, 7 आरोपी गिरफ्तार

Action On Mahadev App: नवागढ़ पुलिस ने अधिक राशि का झांसा देकर नया खाता खुलवाकर महादेव एप का इस्तेमाल करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Mahadev App Action

जांजगीर चांपा/जितेंद्र कंवर: नवागढ़ पुलिस ने महादेव एप से जुड़े कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार अधिक रकम का झांसा देकर नया खाता खुलवाकर महादेव एप में उपयोग करने वाले 7 आरोपियों को नवागढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बता दें कि आरोपी चिरंजीव केशरवानी पूर्व में दुबई जाकर भी महादेव सट्टा एप में काम कर चुका है. प्रकरण में सम्मिलित विधि से संघर्षरत बालक के विरुद्ध भी कार्रवाई की जा रही है.

इन्हें आरोपियों के पास से ये जब्त किया गया है
बता दें कि इस प्रकरण में अन्य आरोपियों की संलिप्तता के संबंध में विवेचना की जा रही है.आरोपियों के पास से 8 मोबाइल, 3 बैंक अकाउंट पासबुक एवं दस्तावेज जब्त किए गए हैं. आरोपी के खिलाफ थाना नवागढ़ में धारा 420, 34 भादवि दर्ज की गई.

महादेव एप पर कार्रवाई नहीं करती है: सीएम भूपेश बघेल
बता दें कि महादेव एप पर कार्रवाई को लेकर आज सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा था. सीएम बघेल ने कहा था कि महादेव एप में भाजपा के लोगों का नाम आया था, इसलिए अब महादेव एप मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

आज सीएम भूपेश बघेल ने कहा था कि किसान व्यापारी नेता अधिकारी, सब पर ईडी छापा मारती है, लेकिन अडानी पर ईडी छापा नहीं मारती है और ऐसा लगता है वहां ईडी के दफ्तर एमपी, महाराष्ट्र, गुजरात और कर्नाटक में ही नहीं है. भाजपा के इशारे पर ये सब किया जा रहा है. 

साथ ही उन्होंने कहा था कि ईडी नान घोटाला, चिटफंड और महादेव ऐप पर कार्रवाई नहीं करती है क्योंकि इसमें भाजपा नेताओं के नाम हैं. अमित शाह के शब्दों में क्रोनोलॉजी समझिए, राहुल गांधी के 7 फरवरी के बयान के बाद स्टे वापस लेकर फिर से केस दर्ज़ कर दिया गया, क्या अडानी ही भाजपा है?

Trending news