Mahadev App: VIP कैफे में छापे में महादेव सट्टेबाजी का पर्दाफाश! शातिर आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2204453

Mahadev App: VIP कैफे में छापे में महादेव सट्टेबाजी का पर्दाफाश! शातिर आरोपी गिरफ्तार

Mahadev betting exposed: दुर्ग पुलिस ने वीआईपी कैफे में छापा मारा और ऋषभ गुप्ता नामक आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी पर महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप के जरिए आईपीएल पर सट्टा लगाने और हुक्का पिलाने का आरोप है.

Mahadev App News

Mahadev App News: दुर्ग पुलिस को वीआईपी कैफे में अवैध रूप से हुक्का पिलाए जाने और महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप के जरिए सट्टा लगाए जाने की शिकायत मिली थी. इसके बाद पुलिस ने एक विशेष टीम बनाकर छापा मारा और ऋषभ गुप्ता नामक आरोपी को गिरफ्तार किया. ऋषभ गुप्ता पुराना शातिर अपराधी है और उसके खिलाफ हरियाणा में धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज है. पुलिस ने मौके से हुक्का, तंबाकू, सिम कार्ड, चेक बुक, मोबाइल और लैपटॉप बरामद किया है. ऋषभ गुप्ता को न्यायालय में पेश किया गया है.

छत्तीसगढ़ शराब घोटाला: 18 अप्रैल तक रिमांड पर अरविंद सिंह, एपी त्रिपाठी और अनवर ढेबर, ACB-EOW करेगी पूछताछ

जानिए पूरा मामला?
दुर्ग पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को हिरासत में लिया है, जो महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी में शामिल होने के साथ-साथ सरकार के हुक्का बार कानून को ठेंगा दिखाते दिखाते हुए खुलेआम हुक्का भी पिला रहा था. आरोपी का नाम ऋषभ गुप्ता बताया जा रहा है. जो कि पुराना शातिर अपराधी है. जिसके खिलाफ हरियाणा में भी धोखाधड़ी का मामला दर्ज है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया है.

दरअसल, दुर्ग पुलिस को लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि भिलाई के सुपेला थाना अंतर्गत वीआईपी कैफे में खुलेआम हुक्का पिलाया जा रहा था. जिसके बाद पुलिस ने विशेष टीम बनाकर देर रात हुक्का बार में छापा मारा, जहां से चार हुक्का पॉट मिले. जिसमें 16 तंबाकू युक्त विभिन्न कंपनियों के फ्लेवर थे. खास बात ये थी कि हुक्का पॉट के अलावा पुलिस को महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप के भी सबूत मिले हैं. जिसके तहत 50 सिम, आईडीएफसी बैंक की 15 चेकबुक और तीन मोबाइल के साथ एक लैपटॉप भी बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि वहां आईपीएल को लेकर महादेव ऑनलाइन बेटिंग ऐप के जरिए सट्टेबाजी के सबूत भी मिले हैं. आपको बता दें कि ऋषभ गुप्ता के खिलाफ साल 2023 में हरियाणा में भी धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में ऋषभ काफी समय से फरार चल रहा था.

रिपोर्ट: हितेश शर्मा (दुर्ग)

Trending news