Mahadev Satta App के हैदराबाद पैनल ऑपरेटर की इलाज के दौरान मौत, पुलिस को देख तीसरी मंजिल से कूदा था
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2321883

Mahadev Satta App के हैदराबाद पैनल ऑपरेटर की इलाज के दौरान मौत, पुलिस को देख तीसरी मंजिल से कूदा था

Mahadev Satta App: महादेव सट्टा ऐप के हैदराबाद पैनल ऑपरेटर सुजीत साव की पुलिस से बचने के लिए तीसरी मंजिल से कूदने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई. भिलाई निवासी सुजीत ने एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया.

Mahadev Satta App

Mahadev Satta App News: महादेव सट्टा ऐप से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. महादेव सट्टा ऐप के हैदराबाद पैनल संचालक सुजीत साव की इलाज के दौरान मौत हो गई है. हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में उसकी मौत हो गई. पिछले दिनों दुर्ग पुलिस महादेव पैनल के आरोपी को गिरफ्तार करने हैदराबाद गई थी. पुलिस को देखते ही सुजीत ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. मृतक सुजीत साव भिलाई के छावनी क्षेत्र का रहने वाला था.

Narayanpur News: क्या है 'माड़ बचाओ अभियान', जिससे नक्सलियों की नींद हुई हराम, 72 घंटे में 5 नक्सली ढेर

जानिए पूरा मामला?
महादेव सट्टा ऐप से जुड़े एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में ऐप के हैदराबाद पैनल के संचालक सुजीत साव ने दम तोड़ दिया. बता दें कि पुलिस की छापेमारी के दौरान बचने के लिए सुजीत साव तीसरी मंजिल से कूदा था. घटना पिछले सप्ताह की है, जब आई क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली थी कि भिलाई के कुछ युवक ऑनलाइन सट्टा चला रहे हैं. इसके बाद टीम ने तेलंगाना के हैदराबाद में सोई अमु रेजीडेंसी गोली डोडी में किराए के मकान में छापा मारा, जहां पैनल संचालित किया जा रहा था.

पुलिस को देखते ही कूद गया सुजीत साव
बता दें कि पुलिस को देखते ही भिलाई के छावनी क्षेत्र निवासी सुजीत साव ने बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से कूदकर भागने का प्रयास किया. जहां वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसके बाद उसे तुरंत हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन गुरुवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक सुजीत साव तेलंगाना में महादेव ऑनलाइन सट्टा चलाने में शामिल था. 

मामले में छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक नाबालिग समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार लोगों में बी चंदू, अभिषेक वर्मा, हिमांशु चौहान, उदय और विनय शामिल थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से लैपटॉप, मोबाइल फोन, सट्टे के खाते, बैंक खाते, एटीएम और सट्टे के संचालन से जुड़े अन्य सामान बरामद किए थे. अपराध निरोधक एवं साइबर इकाई की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऋचा मिश्रा ने इन विवरणों की पुष्टि की थी.

Trending news