MP-CG Election: कांग्रेस की पहली लिस्ट पर सस्पेंस खत्म, इन नेताओं को मिलेगा टिकट, दीपक बैज ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1843466

MP-CG Election: कांग्रेस की पहली लिस्ट पर सस्पेंस खत्म, इन नेताओं को मिलेगा टिकट, दीपक बैज ने किया खुलासा

Assembly Election: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस नेताओं के लिए अच्छी खबर आई है. कांग्रेस ने बताया है कि वह आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पहली लिस्ट कब जारी करेगी. पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बड़ा बयान दिया है.

MP-CG Election: कांग्रेस की पहली लिस्ट पर सस्पेंस खत्म, इन नेताओं को मिलेगा टिकट, दीपक बैज ने किया खुलासा

CG Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने 21 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है. दूसरी ओर कांग्रेस के टिकट दावेदारों को अब भी लिस्ट का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि, छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने लिस्ट को लेकर बड़े सस्पेंस खत्म कर दिए हैं. कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज का बयान सामने आया है.

दीपक बैज ने बीजेपी की ओर से जारी लिस्ट पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो लिस्ट जारी की है उससे वो जीत नहीं पाएगी. उनके पास हारने वाली सूची है. क्षेत्र में कैंडिडेट्स उस पर विरोध कर रहे हैं. कई कार्यकर्ता पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं और कई पार्टी का बहिष्कार भी कर रहे हैं. कांग्रेस की लिस्ट को लेकर दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस की ओर से सिर्फ जीतने वाले कैंडिडेट्स को ही टिकट दिया जाएगा. कांग्रेस की पहली लिस्ट 10 सितंबर के बाद जारी हो सकती है.

पीएम मोदी पर साधा निशाना
पीएम मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को लेकर दीपक बैज ने कहा कि मन की बात में मणिपुर पर बात होनी चाहिए. मोदी घंटों मन की बात कर देश की जनता से टाइम पास कर रहे हैं.  देश के मुद्दे पर बोलने के लिए उनके पास वक्त नहीं है. वे जनता के काम की बात नहीं करते हैं. बीजेपी की कांवर यात्रा को लेकर दीपक बैज ने कहा कि हम भाजपा की आस्था 15 साल तक देख चुके. वे राम के नाम पर वोट मांगते हैं. राम के नाम पर एक ईट भी उन्होंने नहीं रखी.

केंद्र सरकार पर साधा निशाना
दीपक बैज ने आगे कहा कि कांग्रेस के राज में कई धार्मिक स्थलों का विकास हुआ है. राम वन पथ गमन का विकास हुआ है. भाजपा को चुनाव के समय आस्था याद आती है. ट्रेन के रद्द होने और देर से चलने को लेकर दीपक बैज ने कहा कि केंद्र ने सुविधाओं में विस्तार करने बात कही थी, लेकिन ट्रेन लगातार रद्द हो रही हैं. रेल मंत्रालय ठीक से मेंटेन नहीं कर पा रहा है. कांग्रेस इस पर रणनीति बना रही है. इस मुद्दे पर बड़ा आंदोलन होगा. भाजपा के सांसदों को ट्रेन के बारे में बोलते नहीं देखा.

इनपुट: राजेश निलशाद

Trending news