Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1752745
photoDetails1mpcg

Today Horoscope: आज चमकेगी इन लोगों की किस्मत और इन राशि वालों की रहेगी चांदी, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Aaj Ka Rashifal 25 June 2023: 25 जून की तारीख और दिन है रविवार. आषाढ़ का महीना, शुक्ल पक्ष और तिथि है सप्तमी. आज के दिन कई राशि के जातकों की किस्मत चमकने वाली है, जबकि कई राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो रहे हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि आपके लिए कैसा रहने वाला है आज का दिन और क्या कह रहे हैं आपके तारे-सितारे: 

1/13

मेष- आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. क्रोध को काबू में रखें. शाम को दोस्तों के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. 

2/13

वृष- आज का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. परिवारजनों का साथ मिलेगा. आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. लंबे समय से अटका हुआ धन वापस मिल सकता है.

3/13

मिथुन- धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. घर परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा.

 

4/13

कर्क- कोई करीबी अपने मन की बात बता सकता है. किसी को दिया गया उधार का पैसा वापस मिल सकता है. मन में कुछ परेशानियां रहेंगी. धार्मिक कार्यों में मन लगाएं. मंदिर जाएं और पूजा-पाठ करें. 

 

5/13

सिंह- कोई नई प्रॅापर्टी खरीदने का योग बन रहा है.पत्नि से काफी ज्यादा प्रेम मिलेगा. बिजनेस के क्षेत्र में गति मिलेगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरुरत है. धार्मिक कार्यों में मन लगाएं. 

 

6/13

कन्या- संयम बरतें. सोच-समझकर बोलें. नौकरी पेशा लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा. अपनी सेहत का ख्याल रखें. अपनी वाणी को शांत रखें. इस सप्ताह किसी भी तरह के विवाद में फंसने से बचें. अपने क्रोध पर काबू रखें. 

 

7/13

तुला- आप खुश रहेंगे. कई दिनों बाद दोस्तों से मुलाकात होगी. बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. मित्रों और परिवार के साथ बाहर जा सकते हैं. धार्मिक जगहों पर जाकर दान-पुण्य करें.  

 

8/13

वृश्चिक- समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकती है. परिवारजनों का साथ मिलेगा. गुस्से को काबू में रखें.

 

9/13

धनु- धन लाभ होगा. दोस्तों और परिजनों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. किस्मत आपका साथ देगी. आय में वृद्धि होगी. नई नौकरी के मौके मिलने की संभावना है. 

10/13

मकर-  व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. राजनीति से जुड़े जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. 

11/13

कुंभ- मित्रों का सहयोग मिलेगा. धर्म -कर्म में मन लगेगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

 

12/13

मीन- आपको कोई नई उपलब्धि मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे. आपके काम की तारीफ होगी. नौकरीपेशा और व्यापारियों को लाभ मिलेगा. लव लाइफ में बदलाव होगी. प्यार के रिश्तों में किसी तीसरे की एंट्री हो सकती है. 

 

13/13

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.