Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1767589
photoDetails1mpcg

Aaj ka Rashifal: आज शाम में इन राशि वाले लोगों के चमकेंगे भाग्य, इन्हें बरतनी है सावधानी, जानिए अपना राशिफल

Today Horoscope 06 july 2023: आज का दिन लगभग बीतने वाला है. शाम के समय भी राशि के हिसाब से लोग काम करते हैं. ऐसे में आज शाम में किन राशि वालों की भाग्य रेखाएं चमकने वाली हैं किसे सावधान रहना है. यहां जानिए.

1/12

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है.  बिजनेस के क्षेत्र में बढ़ोत्तरी होगी. नौकरी कर रहे जातकों को कुछ खुशखबरी मिलने की उम्मीद है.

 

2/12

वृषभ राशि के जातकों के आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. बिजनेस के  क्षेत्र में थोड़ा रूकावट आएगा लेकिन धीरे- धीरे बढ़ोत्तरी होगी. इससे आपकी स्थिति मजबूत होगी.

 

3/12

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. मन किसी बात को लेकर काफी ज्यादा अशांत रहेगा. व्यर्थ में किसी भी व्यक्ति से उलझने से बचें.

 

4/12

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. कोई सोचा हुआ काम पूरा होने से मन काफी ज्यादा प्रसन्न होगा. जिसकी वजह से कई समस्याओं से मुक्ति मिलेगी.

 

5/12

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. कहीं से शुभ सूचना प्राप्त होगी. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई अच्छी सूचना प्राप्त होगी.

 

6/12

कन्या राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन मिला जुला रहेगा. किसी भी कार्य के लिए घर से बाहर जा सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. बिजनेस में बड़ा निवेश करने से बचें.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होगा.  किसी कारण बस परेशान होंगे, शारीरिक मानसिक परेशानी आने से तनाव भी महसूस करेंगे.

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला होने वाला है. किसी व्यक्ति से लेनदेन के मामले में विवाद होने की भी स्थिति पैदा हो सकती है. बेवजह किसी से न उलझें.

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों के जीवन में प्रमोशन का योग बन रहा है.  बिजनेस में तरक्की मिलने की उम्मीद है.

 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. वाणी पर संतुलन बना कर रखें. स्वास्थ्य को लेकर शुभ सूचना मिल सकती है.

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुख मय होने वाला है. धार्मिक क्षेत्रों में रूचि बढ़ेगी. अपनों का सहयोग मिलेगा.

 

12/12

मीन राशि के जातकों के लिए आज का मिला जुला रहेगा. बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. थोड़ा देखभाल की जरूरत महसूस होगी. हालांकि एक दो दिन में निजात मिल जाएगा.