Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1791484
photoDetails1mpcg

Today Horoscope: आज इन राशि वालों के लिए शुभ रहेगा दिन, कर्क और कन्या वाले रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal 23 July 2023: आज 23 जुलाई की तारीख है और अधिकमास के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है. आज का दिन कई राशि के जातकों के लिए खुशनुमा रहने वाला है, जबकि कई लोगों के लिए दिन शुभ रहेगा और सफलता मिलेगी. इसके अलावा कई राशि के जातकों को सावधानी बरतने की जरूरत है. तो आइए तो आइए जानते हैं कि क्या कहते हैं आपके तारे-सितारे और कैसा रहने वाला है आपका आज का दिन.पढ़िए अपना राशिफल-

1/12

मेष- आपको अपने ऊपर ध्यान देने की जरूरत हैं. संयम बरतें. सोच-समझकर बोलें. नौकरी पेशा लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा. अपनी सेहत का ख्याल रखें. अपनी वाणी को शांत रखें. 

2/12

वृष- आपके लिए दिन खुशनुमा रहेगा. दोस्तों यो परिवार के साथ किसी ट्रिप पर जा सकते हैं. अपनी सेहत पर ध्यान दें. नए संपर्क बनेंगे, जो आगे आपके लिए काफी मददगार साबित होंगे. 

3/12

मिथुन- सोच-समझकर धन खर्च करें. यात्रा के संयोग बन रहे हैं.  नई नौकरी के मौके मिलेंगे. किस्मत आपका साथ देगी. आय में वृद्धि होगी. पत्नि से काफी ज्यादा प्रेम मिलेगा.

4/12

कर्क-  कर्क राशि वालों को अचानक धन लाभ होगा. छात्रों को अच्छे अवसर मिलेंगे. प्यार को लेकर चल रही अधूरी ख्वाहिशें पूरी हो सकती हैं. दोस्तों और परिजनों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. 

5/12

सिंह- फिजूल यात्रा हो सकती है. धन खर्च करने से पहले एक बार जरूर सोचें. फिजूल खर्ची से बचें. धार्मिक कार्यों में मन लगाएं. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरुरत है. आय में वृद्धि होगी. 

 

6/12

कन्या- अपनी वाणी पर संयम बरतें. क्रोध से बचें. किसी को दिया गया उधार का पैसा वापस मिल सकता है. मन में कुछ परेशानियां रहेंगी. धार्मिक कार्यों में मन लगाएं. नई नौकरी के मौके मिलने की संभावना है.

7/12

तुला- किस्मत आपका साथ देगी. दोस्तों और परिजनों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. किसी को दिया गया उधार का पैसा वापस मिल सकता है. धार्मिक कार्यों में मन लगाएं. मंदिर जाएं और पूजा-पाठ करें. 

8/12

वृश्चिक- अपने क्रोध पर काबू रखें. बहसबाजी और विवादों से दूर रहें.आपको कोई नई उपलब्धि मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे. नौकरीपेशा और व्यापारियों को लाभ मिलेगा. आपके काम की तारीफ होगी.

9/12

धनु- लव लाइफ में बदलाव होगा. प्यार के रिश्तों में किसी तीसरे की एंट्री हो सकती है. किस्मत आपका साथ देगी. नई नौकरी के मौके मिलने की संभावना है. दोस्तों यो परिवार के साथ किसी ट्रिप पर जा सकते हैं.

 

10/12

मकर- धन लाभ होगा. आय में वृद्धि होगी. अपनी सेहत पर ध्यान दें. किस्मत आपका साथ देगी. आय में वृद्धि होगी.दोस्तों और परिजनों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं.  धार्मिक कार्यों में मन लगाएं. 

 

11/12

कुंभ- धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. मांगलिक कार्यों में मन लगेगा. आपका दिन खुशनुमा रहेगा. घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है. बहुत दिनों बाद किसी खास से मुलाकात हो सकती है. व्यापारियों को लाभ होगा.

12/12

मीन- व्यापारियों के लिए आज का दिन बेहद शुभ रहेगा.आय में वृद्धि होगी. पत्नि से काफी ज्यादा प्रेम मिलेगा.  किसी को दिया गया उधार का पैसा वापस मिल सकता है. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.