Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1749878
photoDetails1mpcg

Aaj ka Rashifal: आज चमकेगी मेष, मिथुन सहित इन राशियों की भाग्य रेखाएं, इनको रहना है सावधान, जानें आज का राशिफल

Today Horoscope 23 June 2023: आज  23 जून दिन शुक्रवार है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, क्या आपकी किस्मत में प्यार बढ़ेगा या फिर होना पड़ेगा परेशान? आइए जानते हैं क्या कहती है आपकी राशि.

1/12

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. संपत्ति के मामले में जो भी फैसला लेंगे. उसमें सफलता मिलने के आसार हैं.

 

2/12

वृषभ राशि के जातकों के लिए भी आज थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. वाहन चलाते समय आस पास की चीजें ध्यान रख कर चलाएं वरना दुर्घटना भी होने की संभावना है.

 

3/12

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज दिन अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है. घर में किसी तरह के मांगलिक कार्यक्रम का योग बन रहा है.

 

4/12

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा न करें. अपनी बोल चाल की भाषा में थोड़ा संतुलन रखें, विवाद का कारण हो सकता है.

 

5/12

सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन सावधान रहने वाला है. कहीं पर भी बड़ी यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो थोड़ा सावधानी बरतें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है.

 

6/12

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. कोई भी नया काम करने का विचार बना रहे हैं तो आज से शुरू कर सकते हैं.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. मां दुर्गा का विधिवत पूजा करें इससे बिगड़े हुए काम आसानी से बन जाएंगे. अध्यात्म के प्रति झुकाव बढ़ेगा.

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला रहेगा. कोई भी नया काम आज शुरू करने से पहले बचें. वाणी पर संतुलन रखें.

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए आज सावधान रहने की जरुरत है. स्वास्थय को लेकर परेशान हो सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें.

 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. दोस्तों के साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं. अगर किसी काम की योजना बनाएंगे तो सफलता मिलेगी.

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों को आज सावधानी बरतने की जरूरत है. नौकरी को लेकर काफी ज्यादा परेशान रहेंगे. परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य खराब होगा जो मानसिक तनाव बढ़ाएगा.

 

12/12

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों को कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने की संभावना है. अध्यात्म के प्रति रूचि भी बढ़ेगी.