Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ में BSP का बड़ा विकेट गिरा, कल दिखेगा BJP की आक्रामक रणनीति का असर
Advertisement

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ में BSP का बड़ा विकेट गिरा, कल दिखेगा BJP की आक्रामक रणनीति का असर

Chhattisgarh Politics News: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ में आक्रामक हो गई है. कल सक्ति जिले में बसपा, कांग्रेस, आप, जोगी कांग्रेस के कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल होंगे.

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ में BSP का बड़ा विकेट गिरा, कल दिखेगा BJP की आक्रामक रणनीति का असर

Chhattisgarh News: सक्ति। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले छत्तीसगढ़ में इन दिनों बीजेपी बड़ी आक्रामक बनी हुई है. लगातार, अन्य पार्टियों के नेताओं को खुद के कुनबे में शामिल किया जा रहा है. एक समय BSP के अकेले विधायक रहे  केशव चंद्रा भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं. इसके अलावा बताया जा रहा है कि कल मंगलवार को कांग्रेस, जोगी कांग्रेस के कुछ और नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं. फिलहाल प्रदेश में बसपा का कुनबा कमजोर पड़ गया है.

बसपा को बड़ा झटका
एकमात्र विधायक रहे केशव चंद्रा भाजपा में शामिल होंगे. इस तरह से भाजपा का कुनबा बढ़ जाएगा. बसपा से दो बार के विधायक रहे और प्रदेश बसपा में प्रमुख पदाधिकारी रहे केशव चंद्रा कल भाजपा में शामिल होंगे. उनके साथ उनके हजारों समर्थक भी भाजपा का दामन थामेंगे.

केशव चंद्रा के पास है अच्छा खासा जनाधार
कल जैजैपुर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण सिंहदेव के कार्यक्रम में केशव चंद्रा अपने हजारों समर्थक के साथ बसपा छोड़कर भाजपा प्रवेश करेंगे. बता दें कि केशव चंद्रा शक्ति जिले के जैजैपुर विधानसभा से दो बार बसपा से विधायक रहे हैं. क्षेत्र में उनका अच्छा खासा जनाधार माना जाता है.

भाजपा की बड़ी सफलता
जैजैपुर शीट को लेकर भाजपा हमेशा गंभीर रही है. क्योंकि, जैजैपुर सीट गठन के बाद एक बार भी भाजपा यहां नहीं जीत पाई है. केशव चंद्रा को भाजपा खेमे में लाना भाजपा के रणनीतिकारों के लिए एक बहुत बड़ी सफलता मानी जा सकती है.

भाजपा की आक्रामक रणनीति
कल सक्ती में आयोजित भाजपा अध्यक्ष किरण सिंहदेव सिंह के कार्यक्रम में भाजपा की आक्रामक रणनीति दिखेगी. बसपा, कांग्रेस, आप पार्टी और जोगी कांग्रेस से चार बड़े नेता करेंगे भाजपा ज्वाइन करेंगे. इन नेताओं के साथ नेताओं के साथ हजारों कार्यकर्ता भी भाजपा में प्रवेश करेंगे. कांग्रेस के विधिक प्रदेश महामंत्री कमल पटेल, जोगी कांग्रेस से प्रत्याशी रहे टेकचंद चंद्रा, आप पार्टी से प्रत्याशी रहे अनुभव तिवारी भाजपा ज्वाइन करने वाले हैं.

Trending news