खाट में फन फैलाकर अचानक निकला सांप, सो रहे शख्स की उड़ गई नींद
Advertisement

खाट में फन फैलाकर अचानक निकला सांप, सो रहे शख्स की उड़ गई नींद

हर तरफ बारिश का दौर चल रहा है. ऐसे में सांप निकलना आम बात है. ऐसा ही कुछ हुआ छत्तीसगढ़ के कोरबा में जहां खाट पर सो रहे शख्स के साथ फन फैलाया हुआ सांप निकल आया. 

खाट में फन फैलाकर अचानक निकला सांप, सो रहे शख्स की उड़ गई नींद

कोरबा: अगर आप भी बारिश के समय में लोहे के पाइप से बने खाट पर सोते हैं तो उसे अच्छे से चेक कर लें कि कहीं उसमें सांप तो नहीं घुस गया. जी हां, आपने सही सुना लोहे के पाइप से बने खाट में सांप घुस सकता है और ये हुआ है छत्तीसगढ़ की ऊर्जाधानी कोरबा में, जहां पोड़ी बहार में रहने वाले नारद पटेल के घर के खाट में Cobra सांप घुस गया था और जब उसका साला खाट पर आराम फरमाने लेटा तो सांप फन फैलाए एक दम बाहर निकल गया. जिसे देख खाट पर आराम फरमा रहे शख्स के होश उड़ गए.

एमपी के पुलिसकर्मियों के लिए बड़ी खबर, अब कर सकेंगे फोरेंसिक और पुलिस साइंस की पढ़ाई!

दरअसल चौकीदारी का काम करने वाला नारद पटेल पोड़ीबहार मे अपने परिवार के साथ रहता हैं. साथ मे उसका साला भी रहता है. बुधवार को जब नारद पटेल का साला खाना खा कर खाट में लेट गया और फोन में बात करते हुए आराम कर रहा था तभी अचानक से फन निकाल कर एक जहरीला Cobra सांप लोहे के पाइप से बने खाट के एक किनारे से निकल कर खड़ा हो गया. फिर क्या था खाट पर लेते हुए व्यक्ति के हाथ पैर फूल गए और हड़बड़ाकर खाट से भागा.

रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा
खाट से सांप निकलने की जानकारी उसने अपने पडोसी को दी. पडोसी ने फौरन इसकी सूचना स्नेक रेस्क्यू टीम को दी. जिसकी सूचना मिलते ही स्नेक रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और बड़ी सावधानी से खाट को घर से बाहर निकाला और फिर खाट के एक सिरे से लोहे के छड़ को घुसाते ही दूसरे सिरे से फन निकाल कर Cobra सांप बाहर खड़ा हो गया. जिसे बड़ी सावधानी से रेस्क्यू कर हवादार डिब्बे में बंद किया गया.\

धमतरी: शिक्षाकर्मी भर्ती फर्जीवाड़ा में डेढ़ दशक बाद बड़ी कार्रवाई, मुख्य आरोपी जनपद सीईओ गिरफ्तार

बारिश के टाइम घरों में घुस जाते सांप
Cobra के पकडे जाने के बाद घर वालों ने एक तरफ जहां राहत भरी सांस ली और स्नेक रेस्क्यू टीम प्रमुख जितेन्द्र सारथी और उनकी टीम का धन्यवाद दिया. वहीं रेस्क्यू टीम ने कहा कि बारिश के समय इनके बिलों में पानी भर जाता है. जिस वजह से ये बिल छोड़ घरों में घुस जाते है.

Trending news