Surajpur Crime: मदरसे में फांसी से लटकता मिला छात्रा का शव, परिजनों ने शिक्षक पर लगाया बड़ा आरोप!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1369646

Surajpur Crime: मदरसे में फांसी से लटकता मिला छात्रा का शव, परिजनों ने शिक्षक पर लगाया बड़ा आरोप!

Surajpur Crime News: सूरजपुर जिले एक मदरसे में एक छात्रा का शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला है. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Surajpur Crime: मदरसे में फांसी से लटकता मिला छात्रा का शव, परिजनों ने शिक्षक पर लगाया बड़ा आरोप!

ओपी तिवारी/सूरजपुर: जिले के भंवराही गांव के एक मदरसे में फांसी से लटकता एक छात्रा का संदिग्ध शव मिलने का मामला सामने आया है. जानकारी होने के बाद आस-पास के इलाकों में सनसनी फैल गई है. मृतक छात्रा के परिजनों का आरोप है कि मदरसा के एक शिक्षक उसे पिछले कई दिनों से परेशान कर रहे थे, उनका आरोप है कि लड़की ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि हत्या कर उसे फांसी पर लटकाया गया है. वहीं पुरे मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

मदरसे में 160 लड़कियां करती है पढ़ाई
दरअसल जिले के भवराही गांव में पिछले 10 सालों से एक मदरसा संचालित हो रहा है, जिसमें मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ के कई इलाकों की 160 लड़कियां उर्दू की तालीम हासिल करती हैं, इन्हीं में एक लड़की सुहाना फातिमा जो मध्य प्रदेश के सिंगरौली की रहने वाली थी, सोमवार सुबह 7:00 बजे प्रार्थना के बाद अपने कमरे में चली गई और जब कुछ देर तक वह वापस नहीं लौटी तो बाकी लड़कियों ने जब उसके कमरे में जाकर देखा तो वह फांसी पर लटकी हुई थी.

पोस्टमार्टम के बाद की जाएगी कार्रवाई
घटना की जानकारी मदरसे के प्रबंधन के साथ ही स्थानीय बसदेई पुलिस चौकी को भी दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, देर शाम हो जाने की वजह से सोमवार को शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका.  पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

परिजनों ने शिक्षक पर लगाया आरोप
वहीं जानकारी मिलने के बाद मृतिका के परिजन मध्य प्रदेश से सूरजपुर पहुंचे और उन्होंने मदरसा के एक शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाया है, उनके अनुसार उनकी लड़की को पिछले कई दिनों से एक शिक्षक के द्वारा परेशान किया जा रहा था. साथ ही मृतिका के साथ पड़ रही उसकी सगी छोटी बहन ने बताया कि वहां पर एक शिक्षक रात को मृतिका को अक्सर अपने कमरे में बुलाते थे, जब भी सुहाना शिक्षक के कमरे से लौटती थी तो काफी देर तक रोती रहती थी. वहीं मृतक के परिजनों का यह भी आरोप है कि सुहाना ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि हत्या करके उसे फांसी पर लटका दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः देशभर में छत्तीसगढ़ ने लहराया परचम, दो श्रेणियों में राष्ट्रीय स्तर पर मिला प्रथम पुरस्कार

Trending news