Aaj Ka Rashifal: कर्क राशि वाले लोगों का प्यार होगा मजबूत, इनको रहना होगा सावधान, जानें आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: कर्क राशि वाले लोगों का प्यार होगा मजबूत, इनको रहना होगा सावधान, जानें आज का राशिफल

Today Horoscope 09 June 2023: आज  09 जून दिन शुक्रवार है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, क्या आपकी किस्मत में प्यार बढ़ेगा या फिर होना पड़ेगा परेशान? आइए जानते हैं क्या कहते हैं आपकी राशि.

Aaj Ka Rashifal: कर्क राशि वाले लोगों का प्यार होगा मजबूत, इनको रहना होगा सावधान, जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज 9 जून दिन शुक्रवार और आषाढ़ कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है. शुक्रवार के दिन मां संतोषी या सावित्री की पूजा करने के काफी ज्यादा फायदे बोते हैं. ऐसे में आज दिन किन राशि वालों (dainik rashifal 9 june 2023) के लिए अच्छा होने वाला है, किनको आज सावधानी बरतनी है. आइए जानते हैं यहां.

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है, इन राशि वाले लोगों के घर पर सुख शांति बनी रहेगी. इसके अलावा नौकरी में भी उन्नति की संभावना दिख रही है.

वृष: इस राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला जुला होने वाला है. किसी भी कार्य को करने से पहले सोचने की जरुरत है, कारोबार में कठिनाई का योग बन रहा है.

मिथुन:  मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं रहने वाला है, किसी भी लड़ाई झंझट से खुद को बचा कर रखें. दोस्तों के साथ कहीं तीर्थ स्थल पर जा सकते हैं. लेकिन रास्ते में सावधानी बरतने की जरुरत है.

कर्क: कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन बेहद शुभ होने वाला है. अगर आपके किसी कार्य में बाधा आ रही है तो आज वो दूर होने की संभावना दिख रही है. साथ ही साथ प्यार में भी सफलता मिल सकती है.

सिंह: सिंह राशि के जातकों को लिखने पढ़ने के क्षेत्र में व्यस्तता होने वाली है. कला और संगीत के प्रति काफी रूझान बढ़ने वाला है. हालांकि नौकरी में अपने अधिकारियों के साथ सावधान रहना है, बेवजह ही मतभेद होने का संयोग है.

कन्या:  कन्या राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में काफी लाभ मिलने वाला है. इस कार्य में दोस्तों का काफी सहयोग मिल सकता है. आज आप खरीरददारी भी कर सकते हैं इससे आपके बजट पर भी असर पड़ सकता है.

तुला:  तुला राशि के जातकों को आज सावधान रहने की जरुरत है. कोई भी काम करने से पहले सोचने की जरुरत है. हालांकि कहीं यात्रा पर भी जा सकते हैं, लेकिन शाम में घर से निकलने के पहले सोच कर निकलें. 

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. नौकरी पेशा में काफी बढ़ोत्तरी की संभावना दिख रही है. आज किसी भी विरोधी से आपको सफलता मिलने का भी संयोग बन रहा है. इसके अलावा किसी भी संतान के प्रति प्रेम की भावना काफी बढ़ने वाली है.

धनु: धनु राशि वालों को आज किसी से भी बात करने से पहले सोचने की जरुरत है. आध्यात्म से आपको ज्ञान की प्राप्ति होगी. किसी नए क्षेत्र में भी प्रगति की संभावना का योग है.  हालांकि खर्चों की वजह से परेशान भी हो सकते हैं.

Ashadh Mah Puja: आषाढ़ माह में करें इन देवी देवताओं की पूजा, बन जाएंगे सारे बिगड़े काम, दूर हो जाएगी आर्थिक तंगी

मकर: मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी मिला जुला होने वाला है. बता दें कि इस जातक के लोगों को आज तरक्की भी मिल सकती है औऱ निराशा भी हाथ लग सकती है. इस लिए कोई भी काम करने से पहले सोच विचार कर करें. 

कुंभ: कुंभ राशि के लोगों को आज किसी भी काम में जल्दबाजी से बचने की जरुरत है. नए कार्यों में हाथ अजमाएं इसका लाभ हो सकता है. संतान की ओर से सुख मिलने की संभावना है, इससे परिवार में बरकत हो सकती है.

मीन:  मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. किसी भी कार्य क्षेत्र की परिस्थितियां अनुकूल रहने वाली है. परिवार का काफी सहयोग मिल सकता है. पढ़ाई और प्यार के क्षेत्र में भी सफलता मिल सकती है.

Trending news