बरसाती नाले में बहा 200 क्विंटल PDS के चावल से भरा ट्रक, तेज बहाव के कारण हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1252227

बरसाती नाले में बहा 200 क्विंटल PDS के चावल से भरा ट्रक, तेज बहाव के कारण हुआ हादसा

छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर जिले में दो दिन से चल रही तेज बारिश के चलते नदी नाले उफान पर हैं. भोपालपटनम ब्‍लाक के मेट्टूपल्ली (पामगल) गांव के ब़डा नाले में चावल से भरा ट्रक बह गया है. घटना का वीडियो भी सामने आया है.

बरसाती नाले में बहा 200 क्विंटल PDS के चावल से भरा ट्रक, तेज बहाव के कारण हुआ हादसा

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर और महाराष्ट्र में हो रही बारिश अब आफत बनने लगी है. नदी-नाले उफान पर हैं, कई जगहों पर बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. रविवार को बरसाती नाला पार करने के दौरान PDS (सरकारी खद्यान्न) के चावल से भरा एक ट्रक बह गया. ट्रक के ड्राइवर की जान बच गई है. सूचना मिलने पर SDM, तहसीलदार और खाद्य विभाग के अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं. हादसा भोपालपट्नम क्षेत्र में हुआ है.

इंजन हो गया था खराब
खाद्य विभाग से मिली जानकारी अनुसार, कल दोपहर ट्रक संकनपल्ली के लिए पीडीएस का 200 क्विंटल चांवल व अन्य सामग्री लेकर निकला था. रास्ते में नाले के समीप वाहन का इंजन खराब होने के कारण ड्राइवर छोड़ कर बीजापुर आ गया था. रात के भारी बारिश से नाले में बाढ़ आने से ट्रक बह गया. इसमें वाहन चालक की लापरवाही भी सामने आ रही है.

ये भी पढ़ें: बकरीद के जश्न में मधुमक्खियों का हमला, मौके पर मंगानी पड़ी एंबुलेंस

अभी भी फंसा हुआ है ट्रक
फिलहाल ट्रक को बाहर नहीं निकाला जा सका है. नाले का जलस्तर कम होने के बाद ही ट्रक को निकालने का प्रयास किया जायेगा. बता दें बरसाती नाले में बारिश के साथ अचानक पानी बढ़ जाता है और बारिश के बंद होते ही पुन: अपने सामान्य स्थिति में आ जाता है.

छत्तीसगढ़ में बारिश का असर
छत्‍तीसगढ़ में वर्षा का असर देखने को मिल रहा है. पिछले दो दिनों से सभी जिलों में बारिश हो रही है. बीजापुर जिले में लगातार दूसरे दिन एक ग्रामीण नदी में डूब गया। उसकी तलाश जारी है. कांकेर जिले में दूध नदी के तेज प्रवाह में डायवर्सन सड़क बह गई. इससे मार्ग पर आवागमन बंद हो गया है. वहीं चारामा विकासखंड में गाज गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई.

LIVE TV

Trending news