रिश्तों का खून! बेटों ने शराबी पिता को उतारा मौत के घाट, शव को तालाब में फेंका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh995197

रिश्तों का खून! बेटों ने शराबी पिता को उतारा मौत के घाट, शव को तालाब में फेंका

धमतरी जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है.जहां बटों ने पिता के बुढ़ापे का सहारा बनने की बजाय उसकी सांसे छीन ली.जिले के कुरुद थाना क्षेत्र अंतर्गत दो बेटे ने मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी. 

फाइल फोटो

देवेंद्र मिश्रा/धमतरी: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है.जहां बटों ने पिता के बुढ़ापे का सहारा बनने की बजाय उसकी सांसे छीन ली.जिले के कुरुद थाना क्षेत्र अंतर्गत दो बेटे ने मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक मृतक पिता शराब का आदि था और बेटों को ये बात खटकती थी. जिसके कारण उन्होंने पिता को ही मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने दोनों बेटों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

एसपी प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने बताया कि आरोपी बेटे 20 और 24 साल के हैं. दोनों रायपुर में ट्रक मैकेनिक का काम करते हैं. आज सुबह मृतक ने शराब के नशे में अपनी बाइक में तोड़-फोड़ की थी. बेटों के समझाने पर उन्हें ही मारने लगा. तीनों लड़ते-लड़ते घर के सामने तालाब तक चले गए. 

ये भी पढ़ें-धर्मांतरण पर बवाल! रुपयों के बदले धर्म बदलवाने का आरोप, भीड़ ने पीटा; स्वामी निश्चलानंद बोले- यह राजनीतिक विफलता

मौत के बाद पिता की लाश को तालाब में फेंका
बेटों ने अपने बाप की मारपीट का जवाब देना शुरू किया, उन्होंने ईंट और हाथ में पहने कड़े से पिता को इतना मारा की उसकी मौत हो गई. जिसके बाद बेटों ने लाश को तालाब में फेंक दिया. जब पपुलिस को इस घटना की सूचना मिली तब तक आरोपी बेटे गांव में ही थे, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

Watch LIVE TV-

Trending news