4 साल के मासूम बेटे के साथ क‍िया अप्राकृतिक काम, रोया तो टेबल पर पटका स‍िर, मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1250867

4 साल के मासूम बेटे के साथ क‍िया अप्राकृतिक काम, रोया तो टेबल पर पटका स‍िर, मौत

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चार साल के मासूम बच्चे की हत्या करने के आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, शराब के नशे में उसने अपने ही मासूम बेटे के साथ पहले अप्राकृतिक कृत्य किया, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.   

डेमो फोटो

शैलेंद्र स‍िंंह ठाकुर/ बि‍लासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चार साल के मासूम बच्चे की हत्या करने के आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, शराब के नशे में उसने अपने ही मासूम बेटे के साथ पहले अप्राकृतिक कृत्य किया, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद बच्चे के गायब होने की झूठी कहानी भी बना दी. 

शव को गली में ले जाकर फेंका 
इधर, वारदात के बाद देर रात उसने शव को गली में ले जाकर फेंक दिया. पुलिस के पकड़े जाने के बाद उसने अपराध कबूल कर लिया है. 

खेलते हुए बच्‍चा हो गायब 
बता दें कि जिले के सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम सेलर निवासी मदनलाल सूर्यवंशी पेशे से पेंटिंग का काम करता है. शुक्रवार की शाम उसका चार साल का बेटा शौर्य उर्फ दिव्यांशु सूर्यवंशी घर से खेलने के लिए निकला था. गांव की गुड़ी के पास खेलते-खेलते वह गायब हो गया. शाम पांच बजे परिजन उसे बुलाने के लिए गए, तब वहां कोई नहीं था. उसके साथ खेल रहे बच्चे भी अपने-अपने घर चले गए थे. 

पत्‍नी ने सुनाई पत‍ि की दर‍िंदगी की कहानी 
परिजन इधर-उधर बच्चे की तलाश करते रहे लेकिन देर शाम तक उसका कुछ पता नहीं चला. इससे घबराए परिजन रात भर उसकी तलाश में जुटे रहे. पुलिस की शुरुआती पूछताछ में वह शराब के नशे में होने और होश नहीं होने का बहाना बनाता रहा. इधर, उसकी पत्नी ने पति की दरिंदगी की कहानी बताई. 

पत‍ि की हरकतों से तंग थी पत्‍नी 
पत्‍नी ने पुलिस को बताया कि पति मदनलाल सूर्यवंशी उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था. मना करने पर वह चरित्र पर शक करता था. उसकी हरकतों से तंग आकर वह उसके पास जाने से डरती थी. बीते शुक्रवार को भी वह मायके से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए लेकर आया था. इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और वह अपने मायके वापस चली गई. 

शराब के नशे में बच्‍चे के साथ क‍िया अप्राकृत‍िक कृत्‍य 
इधर, आरोपी पिता मदन ने अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि वह शराब के नशे में था. वह शाम 5 से 6 बजे के बीच बच्चे को लेकर अपने घर आया और उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया जिसके बाद बच्चा रोने लगा. इसी दौरान कातिल पिता ने अपने बेटे शौर्य के सिर को टेबल पर जोर-जोर से पटका और फिर उसका गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. फिर उसने शव को बेड के नीचे छिपा दिया और बच्चे के गायब होने की अफवाह फैला दी. 

पत्‍नी के चर‍ित्र पर करता था शक 
इसके बाद परिजन उसकी तलाश करते रहे. देर रात करीब 12 बजे उसने बच्चे की लाश को घर से बाहर गली में ले जाकर फेंक दिया. पुलिस की जांच में यह भी सामने आया है कि मदनलाल अपनी पत्नी की चरित्र पर शक करता है, जिसके कारण वह अपनी पत्नी से विवाद कर आए दिन मारपीट करता था. 

4 साल के मासूम की प‍िता ने ही कर दी हत्‍या, गली के बाहर म‍िला था बच्‍चे का शव

Trending news