CG:एक तरफा प्यार में नाबालिक की हत्या, सनकी आशिक ने कुल्हाड़ी से काट दिया सिर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1210987

CG:एक तरफा प्यार में नाबालिक की हत्या, सनकी आशिक ने कुल्हाड़ी से काट दिया सिर

मामला बालोद जिले के सांकरा गांव का बताया जा रहा है, आज सुबह 7 बजे के आसपास गांव में बने घाट के पास खून से लथपथ स्कूली छात्रा की लाश मिली है, जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया. 

CG:एक तरफा प्यार में नाबालिक की हत्या, सनकी आशिक ने कुल्हाड़ी से काट दिया सिर

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक सनकी आशिक ने नाबालिक छात्रा की धारदार कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्टिव हुई और आरोपी को धरदबोचा. जिसके बाद पूरा मामला सामने आया. 

मामला बालोद जिले के सांकरा गांव का बताया जा रहा है, आज सुबह 7 बजे के आसपास गांव में बने घाट के पास खून से लथपथ स्कूली छात्रा की लाश मिली है, जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया. शव के पास खून से सनी कुल्हाड़ी भी मिली है. जानकार मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. 

एकतरफा प्यार में कर दी हत्या 
बालोद एडिशनल एसपी प्रज्ञा मेश्राम ने बताया कि मामला एकतरफा प्रेम प्रसंग का है, बरही गांव में रहने वाला आरोपी रवि निषाद लंबे समय से मृतक लड़की को परेशान कर रहा था, वह पहले भी कई बार उसे रोक चुका था. लेकिन आज सुबह लड़की ट्यूशन जा रही थी, तभी आरोपी ने उसे रोकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. 

आरोपी ने लड़की को रोककर सबसे पहले उसकी गर्दन पर वार किया और फिर उस पर कुल्हाड़ी से कई बार हमला किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया, एडिशनल एसपी ने कहा कि मामले की और जांच की जा रही है, वहीं घटना के बाद से गांव में शांति व्यवस्था कायम है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ेंः राज्यसभा चुनावः इस दिन छत्तीसगढ़ से वापस हरियाणा जाएंगे कांग्रेस के सभी विधायक

WATCH LIVE TV

Trending news