लॉकडाउन में CM शिवराज की जनता से पैनिक न होने की अपील, रोजमर्रा की चीजें उपलब्ध कराएगी सरकार

मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले साल हमारे द्वारा आज उठाये गए कदमों पर निर्भर हैं. इस वैश्विक महामारी को परास्त करने के लिए हमें एकजुटता दिखानी है.

लॉकडाउन में CM शिवराज की जनता से पैनिक न होने की अपील, रोजमर्रा की चीजें उपलब्ध कराएगी सरकार

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश की जनता से लॉकडाउन के दौरान पैनिक न होने की अपील की है. सीएम ने कहा कि आने वाले 21 दिन प्रदेश सरकार आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित करेगी. रोजमर्रा की चीजें उपलब्ध कराई जाएंगी, इसकी चिंता ना करें.

शिवराज चौहान ने आने वाले 21 दिनों को COVID 19 के खिलाफ निर्णायक युद्ध के लिए अतिआवश्यक बताया. उन्होंने प्रदेशवासियों से घर पर ही रहने की अपील की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले साल हमारे द्वारा आज उठाये गए कदमों पर निर्भर हैं. इस वैश्विक महामारी को परास्त करने के लिए हमें एकजुटता दिखानी है.

शिवराज ने जनता से अपील करते हुए कहा, ''जो स्वास्थ्य कर्मचारी, पुलिस और सफाई कर्मचारी COVID-19 जैसी महामारी से बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं, लड़ रहे हैं, उनके लिए दुआ करें और हरसंभव उनकी मदद करें.'' शिवराज ने कहा कि आज जो लोग घरों के बाहर घूम रहे हैं, वे नादानी कर रहे हैं. वे खुद तो अपनी जान जोखिम में डाल ही रहे हैं, साथ ही अपने बीवी-बच्चों, भाई-बहनों, माता-पिता की जिंदगी को भी खतरे में डाल रहे हैं. अपने घरों में ही रहें, आप सभी तक सभी जरूरी वस्तुएं पहुंचाई जाएंगी.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कोरोना से निपटने के लिए अपना एक महीने का वेतन भी सीएम राहत कोष में दान कर दिया है. साथ ही सभी विधायकों से एक महीने का वेतन दान देने की अपील की है. जो जहां है उन्हें वहीं रहने की सलाह दी गई है.

लाइव देखें मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की तमाम खबरें: