जहां जहां पांव पड़े राहुल गांधी के, तहां तहां कांग्रेस का बंटाधार हुआः शिवराज सिंह चौहान
Advertisement

जहां जहां पांव पड़े राहुल गांधी के, तहां तहां कांग्रेस का बंटाधार हुआः शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 'पहले उत्तर भारत को कांग्रेस मुक्त कर दिया और अब भैया दक्षिण को चले हैं.'

सीएम शिवराज और राहुल गांधी.

भोपालः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है. मीडिया से बात करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि "जहां जहां पांव पड़े राहुल गांधी के, तहां तहां कांग्रेस का बंटाधार हुआ". राहुल गांधी इन दिनों दक्षिण राज्यों के दौरे पर हैं. इसी पर शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा. 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि "पहले उत्तर भारत को कांग्रेस मुक्त कर दिया और अब भैया दक्षिण को चले हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने धर्म के नाम पर पहले भारत और पाकिस्तान को बांट दिया. ये राहुल नहीं उनकी बांटने वाली मानसिकता बोल रही है. जनता ऐसे कुत्सित प्रयास सफल नहीं होने देगी."

गुजरात निकाय चुनाव के नतीजों पर सीएम शिवराज ने कहा कि "कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है. कांग्रेस कभी भी जनता और जमीन से जुड़ी राजनीति नहीं करती है. जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के साथ खड़ी है." 

बता दें कि गुजरात निकाय चुनाव में कुल 576 सीटों में से 489 पर बीजेपी ने जीत हासिल की है. वहीं कांग्रेस पार्टी महज 45 सीटों पर सिमट गई है. 2015 के नतीजों के मुकाबले कांग्रेस को 129 सीटों का नुकसान हुआ है, वहीं भाजपा को 100 सीटों का फायदा मिला है. 

मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले फिर से बढ़ने के बाद सीएम शिवराज ने कोरोना पर समीक्षा बैठक की. इस बैठक में उन्होंने लगातार सतर्कता बरतने, मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए. सरकार ने फिर से बंद जगह पर 50 से ज्यादा और खुली जगह पर 200 से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर रोक लगा दी है. दुकानें रात 8 बजे तक ही खोले जाने के निर्देश दिए गए हैं. महाराष्ट्र में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने के बाद महाराष्ट्र से लगने वाले इलाकों में विशेष सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं. 

  

Trending news