MP: मंदसौर में जारी है सर्दी का सितम, कोहरे से विजिबिलिटी हुई जीरो
Advertisement

MP: मंदसौर में जारी है सर्दी का सितम, कोहरे से विजिबिलिटी हुई जीरो

सर्द मौसम और घने कोहरे की वजह से जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा 3 और 4 जनवरी के लिए पहली से आठवीं कक्षा तक के बच्चों के लिए अवकाश घोषित कर दिया गया है. 

इसी तरह यदि मौसम सर्द बना रहा और तापमान में और गिरावट आई तो, फसलों को भी भारी नुकसान होने की आशंका है.

मनीष पुरोहित/मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर में सर्दी का सितम लगातार जारी है. शनिवार सुबह घना कोहरा छाया रहा. कोहरे की वजह से कई इलाकों में विजिबिलिटी लगभग जीरो रही. कोहरे की वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. घने कोहरे की वजह से सड़कों पर वाहन हेड लाइट जलाकर रेंगते हुए नजर आए. रेलवे स्टेशन, पशुपतिनाथ रोड, शिवना पुल सहित कुछ क्षेत्रों में तो विजिबिलिटी जीरो रही. वहीं, सर्दी से बचने के लिए लोग अलाव का सहारा लेते दिखाई दिए.

गौरतलब है कि सर्द मौसम और घने कोहरे की वजह से जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा 3 और 4 जनवरी के लिए पहली से आठवीं कक्षा तक के बच्चों के लिए अवकाश घोषित कर दिया गया है. विशेषज्ञों की मानें तो, मंदसौर को फिलहाल सर्दी के सितम से राहत मिलने के कोई आसार नहीं हैं. मौसम विभाग के अनुसार अगले पूरे सप्ताह तक इसी तरह सर्द मौसम बने रहने की संभावना है. सर्द मौसम और कोहरे की वजह से जहां लगातार छोटे-मोटे सड़क हादसे भी हो रहे हैं. वहीं, लगातार इसी तरह यदि मौसम सर्द बना रहा और तापमान में और गिरावट आई तो, फसलों को भी भारी नुकसान होने की आशंका है.

Trending news