close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कंप्यूटर बाबा ने कहा- 'BJP विधायकों का नाम बताया तो होगा जान का खतरा'

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे मध्य प्रदेश नदी न्यास के अध्यक्ष महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा ने उनसे संपर्क में रहने वाले बीजेपी के विधायकों का नाम बताने पर उनकी जान को खतरा बताया.

कंप्यूटर बाबा ने कहा- 'BJP विधायकों का नाम बताया तो होगा जान का खतरा'
उन्होंने शिवराज सरकार के कार्यकाल में कई तरीकों से परेशान करने की बात कही.

भोपाल: अपने बयानों को लेकर लगातार चर्चा में रहने वाले महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा ने एक बार फिर मध्य प्रदेश की राजनीति में हलचल मचा दी है. मध्यप्रदेश नदी न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ने शुक्रवार को उज्जैन में मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी के चार विधायकों के उनके संपर्क में होने का दावा किया है. लेकिन उनका नाम बताने पर उन्होंने खुद की जान को खतरा बताया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ जब चाहेंगे तब वो उनके सामने बीजेपी विधायकों को पेश कर देंगे.

बता दें, शुक्रवार को उज्जैन आए कंप्यूटर बाबा शिप्रा संरक्षण के लिए उज्जैन में स्थानीय अधिकारियो से मिलें. इस दौरान उन्होंने शिप्रा नदी के शुद्धिकरण पर चर्चा की. अधिकारियों से मुलाकात के बाद उन्होंने शिप्रा नदी के शुद्धिकरण हेतु अभियान चलाने की बात भी कही. 

शिवराज ने किया परेशान
कम्प्यूटर बाबा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनके संपर्क में बीजेपी के चार कद्दावार विधायक शामिल हैं और उन्हें समय आने पर वे उन्हें मुख्यमंत्री के समक्ष पेश करेंगे. कम्प्यूटर बाबा ने यह भी कहा कि पूर्व में शिवराज सिंह चौहान के भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने पर उन्हें कई तरीकों से परेशान किया गया था.

पहुंचाया जा सकता है नुकसान
उन्होंने यह भी कहा कि अभी भी जब वे बीजेपी विधायकों के संपर्क में होने की बात कह रहे हैं तो किसी प्रकार से उन्हें नुकसान पहुंचाया जा सकता है लेकिन वह डरेंगे नहीं.

शिप्रा नदी के शुद्धीकरण के लिए चलाएंगे अभियान
इस दौरान कंप्यूटर बाबा ने शिप्रा नदी का शुद्धीकरण अभियान चरणबद्ध तरीके से चलाने की बात कही. उन्होंने कहा कि त्रिवेणी नदी से लेकर आगे के 2 किलोमीटर तक की योजना बनाई जाएगी. उसके आधार पर 2 किलोमीटर क्षेत्र के विकास का कार्य होगा. यह कार्य पूरा होने के बाद अगले 2 किलोमीटर का क्षेत्र को कवर किया जाएगा. जिसके लिए शासन से बजट आवंटित कराया जाएगा. 

नहीं होने देंगे अवैध उत्खनन
कंप्यूटर बाबा ने प्रदेश की किसी भी नदी में अवैध उत्खनन नहीं होने देने और उत्खनन करने वालों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की बात कही. इससे पहले बाबा ने इंदौर दौरे के दौरान गुरुवार को बीजेपी विधायकों का प्रदेश सरकार में शामिल होने के लिए उनसे संपर्क में होने की बात कही थी.

लाइव टीवी देखें-:

राजनीति में मची है हलचल
कंप्यूटर बाबा के कांग्रेस में बीजेपी के दो विधायकों के संपर्क में आने के जानकारी मिलने के बाद से प्रदेश की राजनीति में हलचल मची हुई है. इसी दौरान कंम्प्यूटर बाबा ने बीजेपी के चार और अन्य विधायकों के सम्पर्क में होने का बयान देकर राजनितिक गलियारों में कई तरह की चर्चाओं को गरम कर दिया है.