कांग्रेस का रमन सिंह पर आरोप, कहा- उनके कार्यकाल में CG बना देश का सबसे गरीब राज्य

रविंद्र चौबे और मोहम्मद अकबर ने कहा कि रमन सिंह के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ देश में सबसे अधिक झुग्गियों वाला राज्य बना. साथ ही इन दोनों ने रमन सिंह के कार्यकाल के दौरान छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद के प्रसार का भी आरोप लगाया. 

कांग्रेस का रमन सिंह पर आरोप, कहा- उनके कार्यकाल में CG बना देश का सबसे गरीब राज्य
मीडिया को संबोधित करते छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेता रविंद्र चौबे और मो. अकबर.

रायपुर: छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार में मंत्री रविंद्र चौबे और मोहम्मद अकबर ने मंगलवार को रायपुर के पार्टी दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार और तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर जमकर निशाना साधा. इन दोनों ने रमन सिंह पर आरोप लगाया कि  उनके कार्यकाल में छत्तीसगढ़ देश का सबसे गरीब राज्य बन गया.

रविंद्र चौबे और मोहम्मद अकबर ने कहा कि रमन सिंह के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ देश में सबसे अधिक झुग्गियों वाला राज्य बना. साथ ही इन दोनों ने रमन सिंह के कार्यकाल के दौरान छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद के प्रसार का भी आरोप लगाया. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की.

कांग्रेस के आरोपों पर डॉ. रमन सिंह का पलटवार, बोले- उन्हें खौफ है कि मैं छत्तीसगढ़ में ​सक्रिय हूं

रमन सिंह और उनके पुत्र अभिषेक सिंह के बारे में टिप्पणी करते हुए कांग्रेस नेताओं रविंद्र चौबे और मोहम्मद अकबर ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार बचाव नहीं करती तो पनामा पेपर्स कांड में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की तरह ये दोनों पिता ​पुत्र भी जेल में होते. कांग्रेस नेताओं ने रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता पर भी गरीबों के इलाज के लिए बने अस्पताल में करोड़ों के घोटाले का आरोप लगाया.

झीरम घाटी नक्सली हमने का जिक्र करते हुए रविंद्र चौबे और मोहम्मद अकबर ने कहा कि रमन सिंह ने इसकी जांच नहीं होने दी. पता नहीं वह किसे बचाने में लगे रहे. शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने 2018 में ऐतिहासिक निर्णय देते हुए भारतीय जनता पार्टी को 14 सीटों पर समेट दिया. उन्होंने रमन सिंह को आत्ममंथन करने और अपने रिटायरमेंट की चिंता करने की सलाह दे डाली.

WATCH LIVE TV