close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ग्वालियर: कांग्रेस कार्यकर्ता ने किया धमकी भरा पोस्ट, लिखा- 'सिंधिया के खिलाफ बोलने वाले की जीभ काट देंगे'

कांग्रेस कार्यकर्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि श्रीमंत हमारे सबके नेता है और हमारे नेता के खिलाफ बोलने वाले की जीभ काट कर टांग दूंगा. 

ग्वालियर: कांग्रेस कार्यकर्ता ने किया धमकी भरा पोस्ट, लिखा- 'सिंधिया के खिलाफ बोलने वाले की जीभ काट देंगे'
ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस कार्यकर्ता मनोज भार्गव. फोटो Twitter

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल होते देर नहीं लगती, सेलिब्रेटी फोटोज से लेकर नेताओं के बयान तक सबकुछ यहां पर लोगों की नजरों में रहता है. इसी बीच ट्विटर पर एक मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने विवादित पोस्ट कर दिया है. मनोज भार्गव नाम के इस कार्यकर्ता ने अपने पोस्ट में लिखा है कि अगर उनके नेता मतलब ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के बार में किसी ने कुछ कहा तो उसके लिए अच्छा नहीं होगा. 

कांग्रेस कार्यकर्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि श्रीमंत हमारे सबके नेता है और हमारे नेता के खिलाफ बोलने वाले की जीभ काट कर टांग दूंगा. ज्योतिरादित्य सिंधिया की फोटो के साथ ये पोस्ट मनोज भार्गव ने शेयर करते हुए लिखा कि श्रीमंत में विश्वास है और श्रीमंत सिंधिया जिंदाबाद है.

सिंधिया ने लिखा PM मोदी को पत्र, बाढ़ पीड़ितों के लिए मांगी 10 हजार करोड़ की मदद

बता दें कि इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है और अभी तक इस बारे में किसी कांगेस नेता का कोई बयान नहीं आया है. मध्य प्रदेश में जल्द ही विधानसभा उपचुनाव होने जा रहे हैं. राज्य में विधानसभा में 230 सीटें हैं, जिसमें से कांग्रेस के 114, भाजपा के 108, बसपा के दो, सपा के एक और चार निर्दलीय विधायक हैं.