पत्नी ने नहीं बनाई अंडा करी, हुआ विवाद, कुंए में कूद गई, बचाने में पति की भी मौत
Advertisement

पत्नी ने नहीं बनाई अंडा करी, हुआ विवाद, कुंए में कूद गई, बचाने में पति की भी मौत

पत्नी ने रात अधिक होने के चलते अंडे की सब्जी बनाने से इंकार कर दिया. इसको लेकर दंपति के बीच जमकर विवाद हुआ. 

पत्नी ने नहीं बनाई अंडा करी, हुआ विवाद, कुंए में कूद गई, बचाने में पति की भी मौत

दुर्गेश सिंह बिसेन/मरवाही: पति-पत्नी के बीच हुआ मामूली विवाद जान पर आफत भी बन सकता है. ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के मरवाही में सामने आया है. यहां अंडे करी बनाने को लेकर हुए मामूली विवाद के बाद पत्नी कुंए में कूद गई. वहीं, पत्नी को बचाने के लिए पति ने भी कुंए में छलांग लगा दी. पुलिस के अनुसार दोनों की कुंए में डूबने से मौत हो गई है. हालांकि, मामले की जांच की जा रही है.

दरअसल, पूरा मामला मरवाही थानाक्षेत्र के धनौरा गांव का है. जहां रहने वाला शंकर नागवंशी देर रात घर पहुंचा था. शंकर अपने साथ अंडे लाया था. दे रात शंकर ने अपनी पत्नी शशि नागवंशी को अंडे की करी बनाने को कहा. वहीं, पत्नी ने रात अधिक होने के चलते अंडा करी बनाने से इंकार कर दिया. इसको लेकर दंपति के बीच जमकर विवाद हुआ. इसके बाद शंकर की भतीजी ने विवाद होता देख अंडा करी बना दी. बताया जा रहा है कि इसके बाद पति-पत्नी सो गए थे. वहीं, सुबह पत्नी शशि खेत की तरफ शौच के लिए गई. पति भी पीछे-पीछे खेत की ओर गया. इसी दौरान पत्नी खेत के पास स्थित कुंए में कूद गई. जिसे देख पति ने भी पत्नी को बचाने के लिए कुंए में छलांग लगा दी. दोनों लोग कुंए में डूब गए. 

वहीं, काफी समय तक पति-पत्नी के घर नही पहुंचने पर परिजनों ने दोनों की खोजना शुरू किया. जिसके बाद परिजनों को खेत में कुंए के नजदीक शशि की चप्पल दिखी. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुचकर कुंए में कांटा डालकर शवों को बाहर निकाला. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि अगर पोस्टमार्टम में कुछ अलग तथ्य आते हैं तो, जांच की दिशा बदल सकती है.

Trending news