Tarkash Special: अंधविश्वास की खौफनाक दास्तां! दुधमुंहे बच्चे समेत कुल्हाड़ी से खत्म किया पूरा परिवार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2428955

Tarkash Special: अंधविश्वास की खौफनाक दास्तां! दुधमुंहे बच्चे समेत कुल्हाड़ी से खत्म किया पूरा परिवार

Tarkash Special Report: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में एक परिवार के चार लोगों की कुल्हाड़ी से हत्या की खबर ने सनसनी फैला दी है. यहां आरोपियों ने एक दुधमुंहे बच्चे तक को नहीं बख्शा. आज तरकश में पढ़िए अंधविश्वास की खौफनाक दास्तां. कैसे एक परिवार अंधविश्वास की भेंट चढ़ गया.

baloda bazar tarkash

Tarkash Today: तरकश में आज बात होगी अंधविश्वास के खूनी खेल की.  अंधविश्वास, जादू टोना शुरू से ही लोगों की जान का दुश्मन बना हुआ है. इसके बावजूद आम-आदमी इसमें फंस कर बर्बाद हो रहा है. अंधविश्वास कितना घातक हो सकता है इसकी एक बानगी छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में देखने को मिली. यहां कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे. पढ़िए रिपोर्ट- 

अंधविश्वास की भेंट चढ़ गया परिवार!
अंधविश्वास से शुरू हुई इस घटना का अंत 4 लोगों की मौत तक पहुंच गया. जादू टोना के शक ने एक हंसते-खेलते परिवार को उजाड़ दिया गया और इस घटना में वो भी शिकार बन गया जिसने अभी तक चलना भी नहीं सीखा था. 

बलौदाबाजार जिले के छरछेद गांव में चार लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई. मरने वालों में एक भाई, दो बहन और 6 महीने का दुधमुंहा बच्चा भी शामिल है. आरोप है कि जादू-टोना के शक में पड़ोसी ने ही चारों लोगों को मौत के घाट उतार दिया. इस दर्दनाक वारदात की खबर मिलते ही इलाके में दहशत फैल गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी आरोपियों को कस्टडी में ले लिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. ये सभी आरोपी मृतक परिवार के ही पड़ोसी हैं. 

क्या थी वजह?
अब आपको ये बताते हैं कि इस हत्या के पीछे की वजह क्या थी.  पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बताया कि उनके घर की एक बच्ची काफी वक्त से बीमार चल रही है. उसका इलाज कई जगहों पर करवाया, लेकिन वो ठीक नहीं हुई. आरोपी बच्ची को एक तांत्रिक के पास ले गए थे. तांत्रिक ने बताया कि उसके पड़ोसी ने बच्ची के ऊपर जादू-टोना करवाया है. इसकी वजह से वो ठीक नहीं हो रही है. आरोपियों ने बताया कि जब जादू-टोना की बात सामने आई तो पड़ोसी को सजा देने की सोची. इसके बाद उन्होंने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया.

दुधमुंहे बच्चे सहित 4 लोगों की हत्या
आरापियों ने एक-एक कर छह महीने के बच्चे समेत चारों लोगों को धारदार हथियार से बेहरमी से काट कर उनकी हत्या कर दी. स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर मौके पर जब पुलिस पहुंची तो घर के अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गई.  पुलिस ने खून से लथपथ चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

ये भी पढ़ें- बलौदाबाजार हत्याकांड में 5 हिरासत में, मृतक की बहन ने ज़ी मीडिया से किया बड़ा खुलासा

हैरान करने वाली बात ये है कि एक तरफ देश तेजी से तरक्की कर रहा है. वहीं, दूसरी तरफ आज भी लोग अंधविश्वास पर विश्वास करते हैं और जादू-टोना के चक्कर में डायन का आरोप लगाकर जान तक ले लेते हैं. बलौदा बाजार में भी जादू टोने के शक में 4 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. आरोपियों को बच्चे पर भी रहम नहीं आया. फिलहाल पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है लेकिन सवाल ये है कि इस तरह की घटनाओं पर कब और कैसे रोक लगेगी ?

इनपुट- ब्यूरो रिपोर्ट, ज़ी मीडिया

ये भी पढ़ें- 14 से 17 सितंबर तक लगातार छुट्टी घोषित, जानें क्या है कारण?

छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

Trending news