बलौदाबाजार हत्याकांड में 5 हिरासत में, मृतक की बहन ने ज़ी मीडिया से किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2428719

बलौदाबाजार हत्याकांड में 5 हिरासत में, मृतक की बहन ने ज़ी मीडिया से किया बड़ा खुलासा

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के छेरछेद गांव में जादू-टोने के शक में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई. मृतकों में 2 महिलाएं, 1 पुरुष और 6 महीने का बच्चा शामिल हैं. पुलिस ने 5 संदेहियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

Balodabazar murder

Balodabazar Crime News:  छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में 4 लोगों की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने 5 संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है. मृतक की बहन चार बाई केंवट ने ज़ी मीडिया से बात करते हुए बताया कि हत्या से पहले गुरुवार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे हत्यारे मृतकों के घर आए और जादू-टोना करने की धमकी दी. जिसके बाद शाम करीब 7 बजे इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया. घटना के वक्त घर में तीन महिलाएं, तीन बच्चे और एक पुरुष मौजूद थे. आरोपियों के आने के बाद एक महिला दो बच्चों को लेकर पड़ोस के घर गई और अपने भाई को बुलाया, जो अपनी मां मोंगरा बाई को इलाज के लिए अस्पताल ले गया. मृतक के पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है. पुलिस ने 5 संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने बताया 'नमो इम्पैक्ट' का पावर, नक्सलवाद के खात्मे पर दिल्ली में बड़ा बयान

Raipur News: स्वाइन फ्लू के मरीज ने तोड़ा दम, एयर लिफ्ट के दौरान हुई मौत

जानिए पूरा मामला?
दरअसल, बलौदाबाजार जिले के ग्राम छेरछेद में कल यानी 12 सितंबर को एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, जहां एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. हत्यारे ने जादू-टोने के शक में इस वारदात को अंजाम दिया, जो एक पड़ोसी द्वारा किया गया था. हत्या का शिकार होने वालों में 2 महिलाएं, 1 पुरुष और 6 महीने का बच्चा शामिल है. 

'जादू-टोना करने की धमकी दी थी'
ज़ी मीडिया से बात करते हुए मृतक की बहन ने कहा कि गुरुवार दोपहर करीब 3:30 बजे आरोपी ने मृतकों के घर पर आकर उन्हें जादू-टोना करने की धमकी दी थी. इसके बाद, शाम 7 बजे के आसपास इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. हत्या के वक्त घर में तीन महिलाएं, तीन बच्चे और एक पुरुष मौजूद थे. हत्यारों के आने के बाद एक महिला और दो बच्चे पड़ोस के घर चले गए और फोन करके अपने भाई को सूचना दी, जो अपनी मां को लेकर इलाज के लिए अस्पताल चला गया था. मृतकों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है. पुलिस ने 5 संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है. 

छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news