MP NEWS: कर्ज ने ली जिस परिवार की जान, एक सप्ताह बाद उसी घर में चोरी, अब उठा ये सवाल?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1791813

MP NEWS: कर्ज ने ली जिस परिवार की जान, एक सप्ताह बाद उसी घर में चोरी, अब उठा ये सवाल?

मृतकों के घर में चोरी होने के बाद अब कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. लोगों का कहना है कि जब इस घर को पुलिस सील कर चुकी थी और यह पुलिस की निगरानी में था तो यहां चोरी कैसे हो सकती है?

MP NEWS: कर्ज ने ली जिस परिवार की जान, एक सप्ताह बाद उसी घर में चोरी, अब उठा ये सवाल?

MP NEWS/प्रिया पांडे: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सप्ताह पहले कर्ज की वजह से जिस परिवार ने खुदकुशी का रास्ता चुना, अब उसी के घर में चोरों ने चोरी का मामला सामने आया है. शनिवार रात चोरों ने मृतक परिवार के घर धावा बोल दिया. हैरान करने वाली बात ये भी है कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने घर को सील किया कर दिया था.  घर से जेवरात और एलईडी टीवी समेत कई सामान चोरी हुआ है. इस चोरी के बाद अब पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है.

बता दें कि 13 जुलाई को ऑनलाइन कर्ज के जाल में फंस कर भूपेंद्र विश्वकर्मा ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ सामूहिक आत्महत्या कर ली थी. मृतक के परिवार वाले मृतकों की तेरहवीं कार्यक्रम करने रीवा गए हुए हैं. पुलिस के मुताबिक, घर का ताला टूटा मिला और पूरा सामान बिखरा हुआ मिला. वहीं एक टीवी भी गायब है. पुलिस को एक हिंट मिला है, जिससे लग रहा है कि जल्द चोर पकड़ा जाएगा.

इस घटना का शिकार हुआ परिवार
बताया जा रहा है कि मृतक परिवार के  साथ साइबर क्राइ हुआ था. उनके मोबाइल और लैपटॉप को हैक कर हैकर्स ने अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर वायरल कर दिए थे. इसके बदले में हैकर्स बड़ी रकम की डिमांड कर रहे थे. इसके अलावा हैकर्स ने बैंक अकाउंट में जमा पूरे पैसे भी निकाल लिए थे. इससे दंपति काफी परेशान थी. 

उठ रहा है ये सवाल?
मृतकों के घर में चोरी होने के बाद अब कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. लोगों का कहना है कि जब इस घर को पुलिस सील कर चुकी थी और यह पुलिस की निगरानी में था तो यहां चोरी कैसे हो सकती है? लोगों का कहना है कि जिस परिवार ने कर्ज की वजह से जान दी है, उनके घर में कीमत सामान होने की कितनी संभावना है. यही नहीं चोरी के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप की स्थिती है. 

Trending news