रेपिस्ट के साथ मिलकर झोलाछाप डॉक्टर ने किया नाबालिग का गर्भपात, ऐसे हुआ बड़ा खुलासा
Advertisement

रेपिस्ट के साथ मिलकर झोलाछाप डॉक्टर ने किया नाबालिग का गर्भपात, ऐसे हुआ बड़ा खुलासा

Korba Crime News: करोबा से सनसनीखेज का मामला सामने आया है. जहां एक नाबालिग की जान उस समय खतरे में आ गई,  जब रेपिस्ट आरोपी ने झोलाछाप डॉक्टर से उसका गर्भपात करवा दिया. 

रेपिस्ट के साथ मिलकर झोलाछाप डॉक्टर ने किया नाबालिग का गर्भपात, ऐसे हुआ बड़ा खुलासा

Korba Crime News: कोरबा से नाबालिग युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस पूरे मामले में आरोपी युवक के साथ एक झोलाछाप डॉक्टर भी पुलिस की गिरफ्त में आया है. ये मामला काफी चौंकाने वाला है. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

बता दें कि एक युवक ने नाबालिग युवती से पहले शादी का झूठा वादा कर जबरन शारीरिक संबंध बनाया और नाबालिक के गर्भवती होने पर झोलाछाप डॉक्टर से युवती का गर्भपात करा दिया. जब युवती की तबियत बिगड़ी तो मामले का खुलासा हुआ.

नाबालिग युवकी हुई गर्भवती
दरअसल ये पूरा मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है. जिसके अंतर्गत जटगा चौकी के मेरई गांव में मोहर सिंह गौड़ रहता है. जिसने एक नाबालिक युवती को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और युवती से शादी करने का झूठा वादा कर जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा. इस बीच जब युवती गर्भवती हो गई.

MP Election 2023: धीरेंद्र शास्त्री की कथा से उत्साहित कमलनाथ बोले- अब प्रदीप मिश्रा आएंगे छिंदवाड़ा...

झोलाछाप की वजह से हुआ खुलासा   
जब नाबालिग युवती गर्भवती हुई तो आरोपी मोहर सिंह ने चुपके से मूलतः पश्चिम बंगाल निवासी एक झोलाछाप डॉक्टर कल्पतरू राय जो वर्तमान में बोतलों गांव में रहता है से मिलकर नाबालिक युवती का गर्भपात करा दिया. गर्भपात के बाद जब नाबालिक युवती की तबियत बिगड़ी तब मामले का खुलासा हुआ,

दोनों आरोपी को किया गिरफ्तार
मामला जगजाहिर होने के बाद नाबालिक युवती और उसके परिजनों ने धोखेबाज युवक और झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी मोहरसिंह को धारा 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया. वहीं गैरकानूनी तरीके से नाबालिग का गर्भपात करने के लिए झोलाछाप डॉक्टर को भी आरोपी बनाते हुए गिरफ्तार किया गया और दोनो को जेल भेज दिया गया.

रिपोर्ट- नीलम दास पडवार

Trending news