MP Election 2023: धीरेंद्र शास्त्री की कथा से उत्साहित कमलनाथ बोले- अब प्रदीप मिश्रा आएंगे छिंदवाड़ा...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1814337

MP Election 2023: धीरेंद्र शास्त्री की कथा से उत्साहित कमलनाथ बोले- अब प्रदीप मिश्रा आएंगे छिंदवाड़ा...

MP Election 2023: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में इस समय धीरेंद्र शास्त्री की कथा का आयोजन किया जा रहा है, वहीं इसे लेकर जब कमलनाथ से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कुछ दिनों बाद प्रदीप मिश्रा भी छिंदवाड़ा आ रहे हैं. हम उनका भी स्वागत करेगें.

MP Election 2023: धीरेंद्र शास्त्री की कथा से उत्साहित कमलनाथ बोले- अब प्रदीप मिश्रा आएंगे छिंदवाड़ा...

MP Election 2023: इस साल के अंत में होने वाले चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दल आदिवासी वोटरों को साधने में युद्धस्तर पर जुटी हुई है. इसी कड़ी में  मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ झाबुआ में आदिवासी स्वाभिमान यात्रा के समापन कार्यक्रम में शामिल हुए. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आने वाला चुनाव न किसी उम्मीदवार का है और ना किसी पार्टी का, यह चुनाव एमपी के भविष्य का है. आदिवासी समाज के भविष्य का है.

पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर दिया बयान
वहीं मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कमलनाथ ने कहा कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री छिंदवाड़ा आये हैं तो छिंदवाड़ा की जनता उन्हें लायी है. उन्होंने पंडित धीरेन्द्र शास्त्री महाराज को नहीं बुलाया. श्रद्धालुओं द्वारा कथा का आयोजन किया जा रहा है. वे आए हैं तो उनका हम स्वागत करते हैं. कुछ दिनों बाद प्रदीप मिश्रा भी छिंदवाड़ा आ रहे हैं. हम उनका भी स्वागत करेगें.

हिंदू राष्ट्र पर दिया बयान
धीरेन्द्र शास्त्री द्वारा चलाए जा रहे हिंदू राष्ट्र अभियान पर कमलनाथ ने कहा कि देश में 82 प्रतिशत हिंदू रहते हैं, तो ये कौन सा राष्ट्र है? इतना कहकर वे बात को टाल गए. उन्होंने कहा कि अब तक इतना बड़ा आयोजन अब तक नहीं देखा. करीब 8 लाख भक्त छिंदवाड़ा आ कर पुण्य लाभ ले रहे हैं.

Tomato Price Hike: दुर्ग में रुला रही टमाटर की कीमत, रिकॉर्ड तोड़ महंगी हुई सब्जियां

बीजेपी पर लगाया बड़ा गंभीर आरोप
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए मणिपुर की घटना का उदाहरण दिया और कहा कि मणिपुर जैसी घटना चुनाव से पहले बीजेपी करवाने की कोशिश कर रही है. मणिपुर में क्या हो रहा है, ये समाज को बांटने का काम है. ये आदिवासी और गैर आदिवासी समाज के बीच झगडा करवा रहे हैं.

आदिवासी अत्याचार में प्रदेश नंबर एक
आदिवासी अत्याचार पर कमलनाथ ने कहा कि आज मध्य प्रदेश में आदिवासियों पर अत्याचार लगातार बढ़ गए हैं. आदिवासी अत्याचारों में प्रदेश नंबर 1 पर है. मीडिया के माध्यम से अपराध समाने आते हैं.

रिपोर्ट- चन्द्रशेखर सोलंकी

Trending news