कमलनाथ के नाम पर ठगी: महाराष्ट्र, बिहार के CM समेत इन नेताओं से मांगे पैसे; अमेरिकीय कंपनी से ऐसे लिया सपोर्ट
Advertisement

कमलनाथ के नाम पर ठगी: महाराष्ट्र, बिहार के CM समेत इन नेताओं से मांगे पैसे; अमेरिकीय कंपनी से ऐसे लिया सपोर्ट

Fraud In Name Of Kamalnath: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के नाम पर ठगी करने वाले शातिर तक पुलिस पहुंच गई है. उसने महाराष्ट्र, बिहार के CM समेत कई नेताओं को फोन किया था. आरोपी, तनिश छाजेड़ से पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं.

कमलनाथ के नाम पर ठगी: महाराष्ट्र, बिहार के CM समेत इन नेताओं से मांगे पैसे; अमेरिकीय कंपनी से ऐसे लिया सपोर्ट

Fraud In Name Of Kamalnath: भोपाल। कमलनाथ के नाम पर ठगी करने के मामले में पुलिस के हत्थे मुख्य मास्टरमाइंड तनिश छाजेड़ चढ़ गया है. आरोपी को बेगलूरू पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि उसने एक दो नहीं दो मुख्यमंत्री समेत देश के कई बड़े नेतओं को फोन लगाया था. इसके साथ ही उसने कमलनाथ के अलावा भी कई नेताओं के नाम पर ठगी की है. इसके लिए उसने स्पूफिंग नंबर का इस्तेमाल किया था जो उसने अमेरिकन कंपनी से स्पूफिंग एप पोर्टशिप खरीदा था.

राष्ट्रीय नेताओं के नाम पर कर चुका है कोशिश
आरोपी केवल कमलनाथ नहीं बल्कि बीजेपी कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के नाम से भी ठगी का प्रयास कर चूका है. आरोपी ने राजस्थान के गृहमंत्री, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री के नाम पर फोन लगाए थे. इतना नहीं बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी के नाम पर के साथ आप सांसद संजय सिंह, AAP प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल को भी उसने फोन लगाए थे.

ये भी पढ़ें: MP में गूंजा 'सर तन से जुदा', रतलाम में आधी रात को घेरी चौंकी; इस बात को लेकर विरोध

इनके नाम पर ठगे 5-5 लाख
- बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष एवं सांसद तेजस्वी सूर्या के नाम पर गुजरात में लगाया था. फोन भाजपा नेता से 5 लाख रुपये लिए थे.
- युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी के नाम पर भी  जयपुर के कांग्रेस युवा नेता से 5 लाख रुपये ठगे थे.
- आप सांसद संजय सिंह के नाम पर आप प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल को फोन लगाकर मागे थे पैसे

कई नेताओं के स्पूफिंग नंबर बरामद
अभी तक हुई जांच में सामने आया है कि उसने अमेरिका की कंपनी से स्पूफिंग एप पोर्टशिप खरीदा था. उसने ऐप को 24 जून से 20 जुलाई के बीच 20 हजार रुपये का पेमेंट भी किया था. उसके पास से करीब 20 से 25 बड़े नेताओं के स्पूफिंग नंबर बरामद हुए हैं. क्राइम ब्रांच एसीपी शिवपाल सिंह कुशवाहा ने बताया कि उससे अभी पूछताछ हो रही है. मामले में और भी खुलासे हो सकते हैं.

OMG VIDEO: बांस के डंडे सा किंग कोबरा! खेत में खड़ा हुआ तो आंखें मींजने लगे लोग

Trending news