हर साल जिसकी कलाई पर बांधी राखी, उसी भाई ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने पति को सुनाई आपबीती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1766599

हर साल जिसकी कलाई पर बांधी राखी, उसी भाई ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने पति को सुनाई आपबीती

ग्वालियर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां मुंह बोले भाई ने अपनी बहन के साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. बता दें कि इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है. जिसकी तलाश पुलिस अब कर रही है.

हर साल जिसकी कलाई पर बांधी राखी, उसी भाई ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने पति को सुनाई आपबीती

प्रियांशु यादव/ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसमें मुंह बोले भाई ने आधी रात को अपनी बहन का दुष्कर्म कर दिया. इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने के बाद उसने धमकी दी और मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़ित महिला के भाई का दोस्त था. 

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर शहर के हजीरा थाना क्षेत्र के गदाईपुरा में ये घिनौनी वारदात हुई है. यहां आधी रात को मुंह बोले भाई ने अपनी बहन का रेप किया और धमकी देकर फरार हो गया.

भाई की हुई मौत 
इस पूरे मामले में चौंकाने वाली बात ये है कि आरोपी श्याम पटेल फरियादी महिला के भाई का दोस्त था. महिला के भाई की मौत हो चुकी है. महिला इसे अपना भाई का दर्जा देती थी और उसे हर रक्षाबंधन पर राखी बांधती थी. लेकिन दुष्कर्म का फितूर श्याम पटेल के दिमाग में न जाने कब से पनप रहा था. इसका उसने कभी आभास नहीं होने दिया. शनिवार-रविवार की दरमियानी रात 2 बजे अचानक हजीरा थाना क्षेत्र के गदाईपुरा में रहने वाली महिला के किराए के घर श्याम पटेल पहुंच गया और उसने पति की गैरमौजूदगी का फायदा उठाते हुए महिला के साथ दुष्कर्म कर दिया.

Dhirendra Shastri Video: धीरेंद्र शास्त्री पर हुई नोटों की बारिश, झूमने लगे भक्त, वीडियो वायरल

जान से मारने की धमकी देकर रेप
यह महिला अपने बच्चों के साथ किराए के कमरे में रहती है. उसका पति बाहर काम करता है. यह बात महिला के भाई के दोस्त को पता थी. उसने इसका फायदा उठाया और आधी रात को महिला के घर पहुंच गया. घटना के समय बच्चे सो रहे थे महिला और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर श्याम पटेल ने 35 साल की इस विवाहित महिला के साथ बलात्कार कर दिया और फरार हो गया.

पति के साथ थाने पहुंची महिला
महिला के पति के आने के बाद उसने इस पूरे वाक्ये को उसे बताया. इसके बाद पति-पत्नी ने हजीरा थाने पहुंचकर श्याम पटेल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. खास बात यह है कि महिला के भाई के खत्म होने के बाद श्याम पटेल लगातार उससे राखी बंधवाता आ रहा था. महिला को कभी उसकी नियत पर शक नहीं हुआ. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है. फिलहाल वह फरार हो गया है.

Trending news