Indore News: 6 दिन पहले घर में शिफ्ट हुई युवती, कैंची से की हत्या, ऐसे हुआ मामला का खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2002789

Indore News: 6 दिन पहले घर में शिफ्ट हुई युवती, कैंची से की हत्या, ऐसे हुआ मामला का खुलासा

Indore Crime News: इंदौर में करीब एक सप्ताह पहले नए घर में शिफ्ट हुई युवती की लाश मिली है. उसके गले में कैंची से वार कर उसकी हत्या की गई है. घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने शिकायत की, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ. पढ़ें पूरी खबर- 

Indore News: 6 दिन पहले घर में शिफ्ट हुई युवती, कैंची से की हत्या, ऐसे हुआ मामला का खुलासा

Indore Crime News: इंदौर की जबरन कॉलोनी में संदिग्ध अवस्था में एक युवती की लाश मिली है. 6 दिन पहले बतौर किराएदार नए मकान में शिफ्ट हुई युवती की बुरी तरह हत्या कर दी गई. उसके गले पर कैंची से वार किया गया. हत्या के दो-तीन दिन बाद जब पड़ोसियों को डेड बॉडी की बदबू आई तो मामले का खुलासा हुआ.

गले पर कैंची से वार
मामला इंदौर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र स्थित जबरन कॉलोनी का है. पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने बंद पड़े कमरे को खोला तो वहां एक युवती का शव मिला. युवती के गले में कैंची लगी हुई पाई गई.  बताया जा रहा है कि हत्या दो-तीन दिन पहले हुई है.

6 दिन पहले कमरे में शिफ्ट हुई थी युवती
बताया जा रहा है कि युवती 6 दिन पहले ही किराए के कमरे में शिफ्ट हुई थी. उसे एक परिचित के माध्यम से कमरा दिलाया गया था. युवती एक युवक के साथ इस कमरे में शिफ्ट हुई थी. उसके साथ रहने वाला युवक चने बेचने का काम करता है. पड़ोसियों को कमरे से बदबू आई, जिसके बाद पुलिस में शिकायत की गई. 

ये भी पढ़ें-  MP News: BJP को वोट देने पर मुस्लिम महिला के देवर ने डंडे से पीटा, CM शिवराज ने की मुलाकात

फरार हुआ युवक
युवती के साथ रहने वाला युवक फरार बताया जा रहा है. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.  जिस शख्स ने युवती को कमरा किराए पर दिलाया था उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती ने किसी परिचित के जरिए 6 दिन पहले ही कमरा किराए पर लिया था. यहां वह एक शख्स के साथ रह रही थी. फिलहाल उसके साथ रहने वाला व्यक्ति फरार है. उसकी तलाश जारी है.  मृतक युवती की पहचान निकिता प्रजापत के रूप में हुई है. हालांकि,युवती आई कहां से थी और किसी व्यक्ति के साथ रह रही थी इसको लेकर जांच जारी है. जिस व्यक्ति ने उन्हें कमरा किराए पर दिलाया था उससे पूछताछ जारी है. शव-2 से 3 दिन पुराना बताया जा रहा है.

इनपुट- इंदौर से शिव मोहन शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

MP की सियासत में होता था सियासी बुआ का तहलका, दिग्वजय हों या शिवराज किसी को नहीं बख्शा

 

Trending news