Indore News: इंदौर में BJP नेत्री का गाल चीरा, अब पुलिस और निगम ने ले लिया ये एक्शन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1765648

Indore News: इंदौर में BJP नेत्री का गाल चीरा, अब पुलिस और निगम ने ले लिया ये एक्शन

Indore Crime News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बीजेपी नेत्री पर हमला कर उनका गाल चीरने वालों के खिलाफ पुलिस और निगम ने कड़ी कार्रवाई की है. मंगलवार को आरोपियों के घर जमादोज कर दिए गए हैं.

Indore News: इंदौर में BJP नेत्री का गाल चीरा, अब पुलिस और निगम ने ले लिया ये एक्शन

MP News: शिव शर्मा/इंदौर (Indore)। आर्थिक राजधानी इंदौर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सख्त निर्देश के बाद पुलिस किसी भी तरह के अपराधियों का बख्शने के मूड में नहीं है. कुछ दिन पहले भाजपा की महिला नेता पर हुए हमले को लेकर भी पुलिस ने सख्ती दिखाई है. आज निगम की टीम के साथ पुलिल कर्मियों ने अरोपियों के मकानों को ढहाने की कार्रवाई की है.

सीएम के निर्देश के बाद सख्ती
सीएम के साथ हुई बैठक के बाद इंदौर पुलिस बदमाशों को कतई बर्दाश्त करने के मूड में नहीं है. इसका उदाहरण आज देखने को मिला जब पुलिस प्रशासन ने नगर निगम के अमले के साथ मिलकर संयुक्त कार्रवाई करते हुए कपिल यादव और उज्जवल यादव नामक दोनों बदमाशों के घर को जमीदोज कर दिया.

ये भी पढ़ें: नौकरी करने आई युवती बनी आकिब की शिकार; शादी के नामपर रेप फिर धर्मांतरण का खेल

बीजेपी नेता पर किया था हमला
इन दोनों बदमाशों ने कुछ दिनों पूर्व खजराना क्षेत्र में बीजेपी की महिला नेत्री पर हमला किया था. इसमें उन्होंने उन्हें बुरी तरह घायल कर गाल चीर दिया था. वारदात के बाद से ही दोनों आरोपी फरार चल रहे थे. हालांकि, बाद में उन्होंने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. हमले के बाद निगम ने आज दोनों बदमाशों के घर को तोड़ने की कार्रवाई की है. 

कई मामलों में हैं आरोपी
TI दिनेश वर्मा के ने मीडिया को बताया कि महक वाटिका के पीछे रहने वाले थाने के लिस्टेड बदमाश भीम यादव के घर पर प्रशासन ने मंगलवार सुबह अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की है. यहां बुलडोजर से मकान को तोड़ा गया है. उन्होंने बताया कि भीम यादव पर मारपीट, अवैध वसूली सहित हत्या के प्रयास के गंभीर मामले दर्ज हैं.

Teen Aankh Wali Billi: क्या आपने देखी है 3 आंखों की बिल्ली, वीडियो देख चकराए लोग

बता दें की बदमाशों पर करीब 16 अपराध दर्ज हैं. ये पहले बिजली कर्मचारियों से भी मारपीट कर चुके हैं. इन्होंने सुनीता नामक महिला नेत्री पर ब्लेड से उनके गाल पर वार कर दिया था. जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गईं थी. इसी मामले पर आज प्रशासन के ओर से घर गिराने की कार्रवाई की गई.

क्यों किया था हमला
जानकारी के अनुसार, कुछ दिन पहले बिजली विभाग के लोग इलाके में पोल पर लाइट लगाने आए थे. इस दौरान BJP की नेता सुनीता रसीली से भीम यादव की बहस हो गई. इसके बाद भीम ने अपने रिश्तेदार कपिल और उज्ज्वल के साथ डॉक्टर ब्लेड से सुनीता पर हमला कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था.

Uncle Aunty Ka Video: बारिश में अंकल-आंटी ने शेयर किया छाता, सोशल मीडिया में कुछ ऐसे आया प्यार का तूफान

Trending news