निकल गई सारी दबंगई, नाबालिग भाई-बहन को पिस्टल थमाने पर कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2406144

निकल गई सारी दबंगई, नाबालिग भाई-बहन को पिस्टल थमाने पर कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार

Morena News: ग्वालियर में नाबालिग भाई-बहन को पिस्टल थमाने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एक्शन लिया है. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

morena news

Guardian Gave Pistols To Minor Brother-Sister: चंबल में गोलियों की गूंज का इतिहास और हाथों में खिलौनों की जगह कट्टे का शौक तो लोगों में काफी पुराना है. ये किसी से छिपा भी नहीं है कि चंबल में लोगों को बंदूकों का शौक भी बहुत है. लेकिन अगर 8-10 साल के भाई और बहन के हाथों में यही हथियार थमा कर एक-दूसरे के सामने तैनात कर दिया जाए तो इस पर आप क्या कहेंगे. ऐसा ही हुआ है मुरैना में. यहां 8 और 10 साल के भाई-बहन के हाथ में पिस्टल थमाकर आरोपी ने कहा-पहले कौन चलाएगा? जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो वायरल हो गया. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

नाबालिग भाई-बहन को थमाई पिस्टल
दो दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स दो बच्चे, जो कि भाई-बहन हैं. उनके हाथों में पिस्टल थमाता है और एक-दूसरे को सामने कर तैनात कर देता है. इसके बाद कहता कि पहले कौन चलाएगा.  ये सवाल करने के बाद आरोपी शख्स खुद ही कहता है- 'पहले बिल्लू चलाएगी... ठीक है... फिर अभी चलाएगा.' वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. वीडियों में दिख रहे बच्चों की उम्र 8 से 10 बीच होने का अनुमान लगाया गया. 

कहां का है वीडियो
वीडियो सामने आने के बाद जब चर्चाएं होने लगी तो बताया गया कि वीडियो मुरैना जिले के जींगनी गांव का है. वहीं, जो शख्स बच्चों को इस उम्र में खिलौने और कॉपी-पेन की जगह पिस्टल थमा रहा था वह आदतन अपराधी, जिलाबदर और अवैध हथियारों का तस्कर है. 

पुलिस ने लिया एक्शन
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में एक्शन लिया है. इस बारे में जानकारी देते हुए मुरैना SP अरविंद कुमार ठाकुर ने बताया कि वीडियो में जो हथियार दिखाई दे रहे हैं वह हथियार तस्कर के असली हथियार हैं. वह आदतन अपराधी है और अवैध हथियारों का तस्कर भी है. आरोपी को हथियारों समेत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- जल्लाद' बनने को तैयार विधायक, कोलकाता रेप और मर्डर के आरोपी को फांसी देने की मांग

इनपुट- मुरैना से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- 50 हजार दोगे तो पत्नी को जाने देंगे...! बेबस पति ने दी जान, RPF पर लगाये गंभीर आरोप

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news