Rewa News: प्रेम प्रसंग के लिए मां ने की मासूम की हत्या, पुलिस ने ऐसे सुलझाई कत्ल की गुत्थी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2344755

Rewa News: प्रेम प्रसंग के लिए मां ने की मासूम की हत्या, पुलिस ने ऐसे सुलझाई कत्ल की गुत्थी

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक मां ने अपने प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रहे बेटे की हत्या कर दी. पुलिस ने 72 घंटे में संदिग्ध अवस्था में मिले 13 साल के मासूम की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. जानें पूरा मामला- 

rewa crime news

Rewa Crime News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में पुलिस ने 72 घंटे में एक मासूम के अंधे कत्ल के राज का पर्दाफाश किया है. कुछ दिनों पहले संदिग्ध अवस्था में एक 13 साल के मासूम की लाश मिली थी. इस मामले में पुलिस ने जब सख्ती से जांच शुरू की तो आरोपी मां अपने ही बुने हुए जाल में फंस गई और बेटे की हत्या करने की बात को कबूल लिया.

13 साल के मासूम की हत्या
रीवा जिले के पनवार थाना क्षेत्र में रहने वाले एक 13 वर्षीय मासूम का शव एक निर्माणाधीन घर के अंदर संदिग्ध अवस्था में मिला था. इस बात की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद FSL और डॉग स्क्वायड की मदद से पूरे मामले की जांच शुरू की.

जानें पूरा मामला
मामला 15 जुलाई का है. रीवा के नष्टिगवां गांव में रहनी वाली महिला ने डायल 100 पुलिस को सूचना दी थी कि उसके घर के बाजू वाले निर्माणधान घर में उसके 13 साल के बेटे की लाश पड़ी है. इस मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और अधिकारियों को जानकारी दी. 

72 घंटे में हुआ खुलासा
पुलिस ने 72 घंटे में पूरे मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मृतक मासूम की मां से जब पूछताछ शुरू की तो वह अपने ही बुने हुए जाल में फंस गई और बेटे को मौत के घाट उतारने की बात कबूल कर ली. 

ये भी पढ़ें- Guru Purnima 2024 Wishes: गुरु पूर्णिमा पर अपने गुरुजनों को भेजें ये खास संदेश, भर-भरकर मिलेगा आशीर्वाद

प्रेम प्रसंग में बेटा बन रहा था रोड़ा
जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी मां ने बताया कि महिला जाहिर अली नाम के शख्स से प्यार करती थी. उसके बेटे को प्रेम प्रसंग से दिक्कत थी. वहीं, आए दिन बेटे की रोक-टोक से तंग होकर मां ने इस बात की जानकारी अपने प्रेमी को दी. सब जानने के बाद जाहिर ने महिला को बेटे की हत्या करने के लिए उकसाया. अपने प्रेमी के बताए अनुसार महिला ने गमछा से अपने बेटे का गला घोंट दिया. बेटे की गला घोंटकर हत्या करने के बाद सके शव को निर्माणाधीन सूने मकान में ले जाकर छिपा दिया. 

महिला गिरफ्तार
पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को कोर्ट में पेश कर जेल में भेज दिया है. 

इनपुट- रीवा से अजय मिश्रा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  सावन में सुहागिन महिलाएं क्यों पहनती हैं हरी चूड़ियां?

Trending news