MP में पूरे परिवार ने दी जान: बेटे के साथ ट्रेन के सामने कूदा पिता, पत्नी ने लगाई फांसी, जानें मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2427569

MP में पूरे परिवार ने दी जान: बेटे के साथ ट्रेन के सामने कूदा पिता, पत्नी ने लगाई फांसी, जानें मामला

MP News: नर्मदापुरम जिले में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है. पहले एक व्यक्ति ने अपने 5 साल के बेटे के साथ ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. इसके थोड़ी देर बाद ही युवक की पत्नी ने फांसी लगा ली. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

family suicide in narmadapuram

Family Commits Suicide In Narmadapuram: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में आत्महत्या का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ही परीवार के तीन सदस्यों ने आत्महत्या कर ली. पहले परिवार के मुखिया ने अपने 5 साल के बेटे के साथ ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. वहीं, व्यक्ति की मां ने भी घर में फांसी लगा ली. जैसे ही पूरे परिवार द्वारा आत्महत्या की बात सामने आई तो इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

रेलवे ट्रैक पर दो शव, तीसरा फांसी पर
मामला नर्मदापुरम जिले के रूपादेह  गांव का है. जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाले युवक संदीप लोवंशी और उनके 5 साल के बेटे तक्षित लौवंशी ने ट्रेन के सामने कूदकर सुसाइड किया. इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस को दोनों का शव बानापुरा रेलवे ट्रैक के पास से मिला. संदीप लौवंशी की आयु करीब 30 साल  बताई जा रही है. पुलिस दोनों के शव के पास जांच में जुटी ही थी कि खबर आई कि संदीप लोवंशी की पत्नी ने घर में फांसी लगा ली है. 

पिता-पुत्र के पोस्टमार्टम के दौरान पत्नी ने लगाई फांसी 
इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए डॉ गुरकरन सिंह ने बताया कि पुलिस ने पिता-पुत्र के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कम्युनिटी हेल्थ सेंटर भेजा. उनका पोस्टमार्टम चल ही रहा था. इसी दौरान खबर आई कि उपनगरी बानापुरा में युवक की पत्नी ने भी फांसी लगा ली. घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद सिवनी मालवा थाने से उपनिरीक्षक सोनाली चौधरी अपने पुलिस बल के साथ फांसी वाले घटना स्थल पर पहुंची. जहां फांसी पर लटके महिला के शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

ये भी पढ़ें- Tarkash Special: इंदौर मामले के बाद फिर उठ रहे सवाल, आखिर कब तक इज्जत होगी तार-तार?

चार दिन पहले हुई थी युवक के बड़े पापा की मौत
जानकारी के अनुसार युवक के बड़े पापा की 4 दिन पहले ही मृत्यु हुई थी. बता दें युवक और उसकी पत्नी एक दिन पहले ही सिवनी मालवा लौटे थे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन अब तक के सुसाइड के कारणों का पता नहीं लग पाया है. मामले की गहनता से जांच के बाद ही कुछ पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें-  MP के किसानों के लिए जरूरी खबर, इस दिन से शुरू होगी MSP पर सोयाबीन की खरीदी

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news