Sagar Dalit murder case: शिवराज सिंह ने पीटे लाड़ली बहना योजना के ढोल, जनता ने खोली उन पर हुए अत्याचारों की पोल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1843990

Sagar Dalit murder case: शिवराज सिंह ने पीटे लाड़ली बहना योजना के ढोल, जनता ने खोली उन पर हुए अत्याचारों की पोल

Sagar Dalit youth murder case : मध्य प्रदेश के सागर में दलित उत्पीड़न के मामले में चार साल पुराना वीडियो सामने आया है. वीडियो में मृतक दलित युवक के बड़े भाई को सरेआम पीटते हुए देखा जा सकता है. दबंगों ने उसे अपने पैर चाटने के लिए मजबूर किया था.

Sagar Dalit Youth Murder Case

Sagar Dalit Youth Murder Case: मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार हमेशा से महिलाओं और दलितों को सिर्फ अपना वोट बैंक समझती आई है. जैसे-जैसे चुनाव करीब आ रहे हैं. वैसे-वैसे शिवराज सरकार लाड़ली बहना योजना के नाम पर चुनावी रेवड़ियां बांटने का काम तो कर रही है, लेकिन यह नहीं देख रही है कि उन पर अत्याचार लगातार होते रहे हैं. सीएम शिवराज जितनी ज्यादा घोषणाएं मंच से भर-भर कर कर रहे हैं  उतने उनके ही पुराने कुकर्म सामने आ रहे हैं. आम जनता लगातार सामने आ रही है. कई लोगों को जी मीडिया से बात की और बताया कि उनके साथ कैसे-कैसे अत्याचार हुए हैं. 

 

MP NEWS: सागर दलित हत्याकांड में सबसे बड़ा खुलासा, CM शिवराज और उनके मंत्री का क्यों आया नाम?

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के सागर में एक बार फिर दुखद घटना सामने आई है. जहां एक बार फिर दलितों के साथ अत्याचार हुआ.  अब इस मामले को लेकर बड़ा  खुलासा हुआ है. मामले में अब एक वीडियो सामने आया है, जो चार साल पुराना है. बता दें कि सागर में जिस दलित युवक को पीटकर मौत के घाट उतारा गया है, उस मृतक के बड़े भाई के साथ आरोपियों ने मारपीट कर पैर चटवाये थे. साथ ही इसी साल मृतक की बहन के साथ छेड़छाड़ की गयी थी. 

चार साल पहले विष्णु के साथ मारपीट 
मिली जानकारी के अनुसार, चार साल पहले मृतक के भाई के साथ मारपीट सरेआम सड़क पर की गयी थी. जब उसकी पिटाई हुई थी तब भीड़ तमाशा बनी रही और दबंग मारपीट करते रहे. आरोपियों ने बेबश दलित पैर चटवाये और माफी मंगवाई थी. मामले मे का आरोप है कि मेरे साथ 2019 में मारपीट की गयी थी. वीडियो पुलिस को दिया गया था और शिकायत भी की गई थी, लेकिन पुलिस ने उल्टा मेरे खिलाफ कार्रवाई कर दी. पुलिस पर आरोपियों से सांठ-गांठ करने का आरोप लगाया. हैरत की बात तो ये है कि इस दलित परिवार पर अत्याचार वर्षों से हो रहे हैं. बहन से छेड़छाड़, मारपीट,युवक को पीट कर हत्या,महिला को निर्वस्त्र कर पीटा गया. हत्याकांड से पहले वीडियो में पिटने वाले मृतक के भाई को पुलिस उठाकर ले गयी थी और वो भी बिना किसी आरोप के.

रिपोर्ट: प्रमोद शर्मा(भोपाल)

Trending news