MP News: ट्रेन में हुई कहासुनी, रेलवे स्टेशन पर कर दी हत्या, वारदात की ये खबर हैरान कर देगी
Advertisement

MP News: ट्रेन में हुई कहासुनी, रेलवे स्टेशन पर कर दी हत्या, वारदात की ये खबर हैरान कर देगी

सागर के मकरोनिया रेलवे स्टेशन के पास 15 वर्षीय किशोर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि मामूली कहासुनी के बाद आरोपी ने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.

MP News: ट्रेन में हुई कहासुनी, रेलवे स्टेशन पर कर दी हत्या, वारदात की ये खबर हैरान कर देगी

Sagar Murder News: सागर के मकरोनिया रेलवे स्टेशन के बाहर 15 वर्षीय नाबालिग की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फेल गई. बताया जा रहा है कि ट्रेन में हुई कहासुनी के चलते ही नाबालिग की हत्या की गई है. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया.

जानिए पूरा मामला
दरअसल  बुधवार को 15 वर्षीय हर्षवर्धन पिता राजेंद्र पाठ अपने नाना के घर दमोह जिले के पथरिया पहुंचा था और देर शाम मेमो ट्रेन से सागर लौट रहा था. सफर के दौरान ट्रेन में एक युवक गालीगलौज कर रहा था और हर्षवर्धन की इसी को लेकर उससे कहासुनी हो गई और जैसे ही हर्षवर्धन सागर मकरोनिया रेलवे स्टेशन के बाहर निकला वैसे ही ट्रेन में आरोपी लड़के ने हर्षवर्धन पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. स्टेशन के बाहर लोगों ने जब ये देखा तो आरोपी भागने लगा, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया. कुछ ही समय मे मकरोनिया पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया. वहीं 15 साल का छात्र हर्षवर्धन इस दौरान दम तोड़ चुका था.

डर से मकरोनिया स्टेशन पर उतरा
जानकारी के अनुसार ट्रेन में विवाद के बाद हर्ष बदमाशों की धमकी से डर गया. उसे सागर स्टेशन पर उतरना था, लेकिन अपनी जान बचाने के लिए वह मकरोनिया में ही उतर गया. 

चुहिया को बचाने के लिए युवक ने खोल दी अपनी बाइक, कभी नहीं देखा होगा ऐसा रेस्क्यू ऑपरेशन

पुलिस ने बताया
मकरोनिया सीएसपी नीलम चौधरी ने बताया कि नानी के घर पथरिया से लौटते समय ट्रेन में मृतक की आरोपी से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. इसी बात को लेकर आरोपी ने मृतक हर्ष पाठक को चाकू मारा, जिससे उसकी मौत हो गई है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने इस हत्या में उपयोग होने वाला चाकू पास के एक नाले से बरामद किया है. 

प्रशासन पर उठ रहे सवाल
इस घटना के सामने आने के बाद रेलवे प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं कि ट्रेन से आने-जाने वाले नशेड़ी, जेबकतरों और बदमाशों के खिलाफ रेलवे पुलिस क्यों कोई कार्रवाई नहीं करती है. पुलिस प्रशासन भी गांजे के नशे को रोकने में विफल दिखाई पड़ती है.

रिपोर्ट- महेंद्र दुबे

Trending news