गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, पुलिस ग्राहक बनकर पहुंची, युवती समेत 4 पकड़ाए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1761519

गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, पुलिस ग्राहक बनकर पहुंची, युवती समेत 4 पकड़ाए

Gwalior sex racket:  ग्वालियर में पुलिस ने एक गेस्ट हाउस में रेड मारी है. जहां पर गैरकानूनी तरीके से जिस्मफिरोशी का धंधा चल रहा था. पुलिस ने मौके से एक युवती समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, पुलिस ग्राहक बनकर पहुंची, युवती समेत 4 पकड़ाए

Gwalior sex racket: प्रियांशु यादव/ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर के एक गेस्ट हाउस में पुलिस ने छापामार कार्रवाई में सेक्स रैकेट का कारोबार करते हुए आरोपियों को पकड़ा है. ये सेक्स रैकेट गेस्ट हाउस संचालक और दलाल मिलकर चला रहे थे. पुलिस ने मौके से 1 युवती समेत चार को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यहां दलाल ग्राहक को युवतियों के फोटो दिखाकर उनकी बुकिंग करता था. वहीं पुलिस ने अब सभी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. इस मामले में कई और नाम सामने आ सकते है. 

लंबे समय से मिल रही थी सूचना
बता दें कि थाना महाराजपुरा क्षेत्र के गेस्ट हाउस में चल रहे इस सेक्स रैकेट की सूचना पुलिस को काफी लंबे समय से मिल रही थी. जिसके बाद पुलिस ने प्लानिंग के तहत ग्राहक बनाकर एक सिपाही को भेजा. तब इस बात की पुख्ता जानकारी हो गई कि यहां पर गंदा खेल खेला जा रहा था.

MP News: सिंधिया के गढ़ में आज AAP की बड़ी रैली, अरविंद केजरीवाल फूकेंगे चुनावी बिगुल

इलाहबाद की रहने वाली युवती 
पुलिस ने गेस्ट हाउस में इशारा मिलते ही रेड मार दी. यहां कमरे से युवती के साथ आरोपी आपत्तिजनक हालत में पकड़ाया है. वहीं सेक्स कारोबार में लिप्त युवती इलाहबाद की रहने वाली है. उसने भी इस रैकेट के मामले में पुलिस की पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए है.

आज होंगे कोर्ट में पेश 
बताया जा रहा है कि ग्राहक पहले यहां बुकिंग करते थे. जिन्हें मोबाइल के जरिए युवतियों के फोटो भेजे जाते थे. आरोपियों के मोबाइल से कई फोटो और नंबर भी मिले है. फिलहाल पुलिस ने युवती और 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. अब जल्द ही पुलिस ने इन्हें कोर्ट में पेश करेगी.

Trending news