पीपीई किट वाले डकैत! सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए ये अनोखे चोर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh975848

पीपीई किट वाले डकैत! सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए ये अनोखे चोर

जिस बिल्डिंग में डकैत घुसने का प्रयास कर रहे थे, उसमें सोने चांदी व बर्तन की दुकान है. साथ ही मेडिकल स्टोर और कपड़ों की भी दुकान है.

पीपीई किट वाले डकैत! सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए ये अनोखे चोर

प्रकाश चंद्र शर्मा/जांजगीर चाम्पा: कोरोना महामारी के दौरान डॉक्टर्स  और अन्य चिकित्साकर्मी पीपीई किट पहने लोगों की सेवा करते नजर आए. चिकित्सा कर्मियों ने पीपीई किट पहनकर वायरस संक्रमण से खुद को बचाया. वहीं छत्तीसगढ़ के जांजगीर चाम्पा में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां डकैतों ने चोरी के दौरान अपनी पहचान छिपाने के लिए पीपीई किट पहनी. हालांकि मकान मालिक की सतर्कता से चोर अपने नापाक मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके. 

क्या है मामला
दरअसल बीती रात जांजगीर चाम्पा के मुलमुला थाना क्षेत्र में स्थित एक घर में डकैतों ने घुसने की कोशिश की. इस दौरान मकान की छत पर पीपीई किट पहने और हाथ में रिवाल्वर लिए बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए. बता दें कि जिस बिल्डिंग में डकैत घुसने का प्रयास कर रहे थे, उसमें सोने चांदी व बर्तन की दुकान है. साथ ही मेडिकल स्टोर और कपड़ों की भी दुकान है. माना जा रहा है कि डकैत मकान मालिक के घर के साथ ही इन दुकानों में भी लूट के इरादे से घुसने की कोशिश कर रहे थे. 

हालांकि रात में कुछ आहट होने पर मकान मालिक सत्येंद्र दुबे ने जब सीसीटीवी फुटेज चेक की तो उसमें डकैत दिख गए. इसके बाद मकान मालिक ने तत्काल घटना की सूचना मुलमुला थाने में दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और चोर वहां से फरार हो गए. पुलिस ने आसपास के इलाकों में घेराबंदी कर डकैतों को ढूंढने की कोशिश की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Trending news