फर्जी सीआईडी जवान बनकर शादी कर रहा था तीसरी शादी, 5 लाख के लालच में बारात लाया तो पकड़ाया
Advertisement

फर्जी सीआईडी जवान बनकर शादी कर रहा था तीसरी शादी, 5 लाख के लालच में बारात लाया तो पकड़ाया

जिस दिन बारात थी उस दिन दूल्हे के नहीं पहुंचने पर लड़की वालों को शक हुआ तो उन्होंने वीडियो कॉल करके फर्जी सीआईडी जवान को 5 लाख रुपये दिखाएं और कहा आप समय पर पहुंच जाओ.

आरोपी जितेंद्र परिहार

भिंड: पुलिस ने फर्जी सीआईडी जवान बनकर युवतियों को शादी का झांसा देकर उनके परिजनों से 3 लाख रुपये से अधिक की ठगी करने वाले उत्तर प्रदेश निवासी युवक को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. गिरफ्तार युवक के कब्जे से पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस की वर्दी, बेचस्टार, उत्तर प्रदेश सीआईडी जवान का फर्जी आईकार्ड और एक पिस्टल जब्त की है.

बड़ी सफलताः सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो खूंखार महिला नक्सली ढेर, 3-3 लाख का था ईनाम

नकली चाची को भेजा रिश्ता तय करने
उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के जगमनपुर गांव का रहने वाला जितेंद्र परिहार वर्तमान में भिंड जिले की मीरा कॉलोनी में रह रहा था. उसी दौरान उसकी मुलाकात नूनहटा गांव के एक युवक से हुई और उसके घर आने जाने लगा. जिसके चलते उनकी भतीजी से शादी की बात चला कर एक महिला को नकली चाची बनाकर लड़की वालों के घर भेज दिया और शादी का रिश्ता तय कर लिया.

दहेज के नाम पर लिए लाखों
जितेंद्र की 10 दिसंबर गुरुवार को शादी होनी तय हुई थी. जिसमें उसने लड़की वालों से दहेज के सामान की खरीदारी के लिए 1 लाख 70 हजार रुपये नगद ले लिए और दूसरी बार 40 हजार रुपये बाइक के नाम पर ले लिए थे.

5 लाख के जाल में फंसा
जिस दिन बारात थी उस दिन दूल्हे के नहीं पहुंचने पर लड़की वालों को शक हुआ तो उन्होंने वीडियो कॉल करके फर्जी सीआईडी जवान को 5 लाख रुपये दिखाएं और कहा आप समय पर पहुंच जाओ पांच लाख की रकम आपको और देना है, फिर पांच लाख कैश देखते ही जितेंद्र को लालच आ गया और मौके पर पहुंचा तो पहले से ही घात लगाए मौजूद पुलिस ने उसे दबोच लिया.

जिसका अंतिम संस्कार करके घर पहुंचे परिजन वो दरवाजे पर खड़ा मिला!, फिर राज खुला....

आरोपी कर रहा था तीसरी शादी
पुलिस की माने तो युवक जितेंद्र परिहार की यह तीसरी शादी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. पुलिस अब उसकी पुरानी पत्नियों के नाम-पते के बारे में उससे पूछताछ कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news