MP: शिवराज ने कांग्रेस को बताया सर्कस, कहा- राहुल गांधी का दिमाग 4 साल के बच्चे का
Advertisement

MP: शिवराज ने कांग्रेस को बताया सर्कस, कहा- राहुल गांधी का दिमाग 4 साल के बच्चे का

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस में जारी खींचतान को लेकर जमकर निशाना साधा.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान.

विवेक पटैया/भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस में जारी खींचतान को लेकर जमकर निशाना साधा. उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह के बीच होने वाली मुलाकात की खबरों पर तंज कसते हुए कहा कि मप्र में सत्ता में भागीदारी की होड़ा मची हुई है.

कांग्रेस मे अलग-अलग दरबार लगे हैं, किसी का दरबार किसी मंत्री के घर लगता है, किसी का कार्यालय में लगता है, कोई कहता है हम सड़कों में उतर जायेंगे, एक कहता है उतर जाओ कौन मना कर रहा है. यह सब कुछ सर्कस में ही देखते थे. कांग्रेस पार्टी भी सर्कस हो गई है, नेता इस पार्टी को अलग-अलग दिशा में खींच रहे हैं.

कांग्रेस में राष्ट्रीय स्तर पर मचा हाहाकार
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि  प्रदेश ही नहीं राष्ट्रीय स्तर पर भी कांग्रेस में हाहाकार मचा हुआ है.कांग्रेस के हालात ऐसे हैं कि एक दिल के टुकड़े हजार हुए कोई इधर गिरा, कोई उधर गिरा. दिल्ली में भी खींचतान मची है कोई कहता है राहुल गांधी को अध्यक्ष होना चाहिए, कोई कह रहा परिवारवाद वंशवाद समाप्त होना चाहिए.

राहुल गांधी का दिमाग 4 साल के बच्चे का
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी की स्थिति यह है कि वह बिना बताए देश के बाहर कहां जाते हैं किसी को पता नहीं, राहुल गांधी भारत के प्रधानमंत्री और दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं.उन्हे देखकर लगता है उनकी मानसिक आयु 4 साल की है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी ऐसी कोई चीज खाते हैं जिसे खाने के बाद उन्हें होश नहीं रहता कि वो क्या कह रहे हैं.

कांग्रेस ने प्रदेश को किया बर्बाद- शिवराज
कमलनाथ सरकार को घेरते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश को बर्बाद कर दिया है. योजनाओं के क्रियान्वयन में जो प्रदेश पहले स्थान पर रहा करता था, आज कोई नंबर नहीं है. सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना में दो लाख मकान वापस कर दिए. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के नेता वक्त है बदलाव का कहकर सत्ता में आए थे, लेकिन  प्रदेश को ऐसा बदला कि तबाह और बर्बाद हो गया.

Trending news