close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: तेज रफ्तार बस पलटने से हुआ बड़ा हादसा, 4 की मौत, 5 की हालत गंभीर

अमरपाटन कस्बे से चंद किलोमीटर की दूरी पर पंचवटी ट्रांसपोर्ट की बस तेज रफ्तार के कारण मोड़ पर पलट गई. बस रामनगर से अमरपाटन की ओर आ रही थी. 

MP: तेज रफ्तार बस पलटने से हुआ बड़ा हादसा, 4 की मौत, 5 की हालत गंभीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: सतना जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र किरहाई ग्राम के पास तेज रफ्तार बस पलटने से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हो गए जिसमें से पांच लोगों की हालत गम्भीर बताई जा रही है. बस पलटने की वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है. घायलों को अमरपाटन के सरकारी अस्पताल भेजा गया है. बता दें कि गुरुवार को मुरैना के एक गांव में बड़ा हादसा हुआ जिसमें सात लोग घायल हो गए. मुरैना गांव में गुरुवार सुबह एक बस अचानक से गांव की दीवार में टकरा गई.

अमरपाटन कस्बे से चंद किलोमीटर की दूरी पर पंचवटी ट्रांसपोर्ट की बस तेज रफ्तार के कारण मोड़ पर पलट गई. बस रामनगर से अमरपाटन की ओर आ रही थी. इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया. एक्सीडेंट  की सूचना के बाद मौके पर पहुंची अमरपाटन पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचवाने में मदद जहां उनका उपचार चल रहा है. 

MP: मुरैना में हुआ सड़क हादसा, घर की दीवार से टकराई बस, 7 लोग गंभीर रूप से घायल

बता दें कि परिवहन मंत्री नितिन गड़करी ने 1 सिंतबर को पूरे भारत में न्यू मोटर व्हीकल नियम लागू किया था. केंद्र सरकार ने सड़क हादसों पर रोक लगाने के लिए ही नए नियम लागू किए थे, लेकिन मध्य प्रदेश सरकार के अलावा गुजरात और राजस्थान में इस नियम में कुछ बदलाव किए जाने की मांग चल रही है.