टमाटर हुआ इतना महंगा कि सुरक्षा के लिए तैनात करने पड़े बंदूकधारी जवान!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh333955

टमाटर हुआ इतना महंगा कि सुरक्षा के लिए तैनात करने पड़े बंदूकधारी जवान!

 गुस्से से लाल हुए टमाटर के दाम सातवें आसमान पर है. सौ से 120 रुपये किलो तक बिक रहे टमाटर की चोरी न हो जाए इसके लिए सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए है. यह बात सुनने में थोड़ी अजीब है लेकिन बिल्कुल सच है. 

गुस्से से लाल हुए टमाटर के दाम सातवें आसमान पर है. (FILE PHOTO)

इंदौर: गुस्से से लाल हुए टमाटर के दाम सातवें आसमान पर है. सौ से 120 रुपये किलो तक बिक रहे टमाटर की चोरी न हो जाए इसके लिए सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए है. यह बात सुनने में थोड़ी अजीब है लेकिन बिल्कुल सच है. मध्य प्रदेश के इंदौर में टमाटरों की सुरक्षा के लिए बंदूकधारी सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है, ताकि टमाटरों को चोरी होने और लुटने से रोका जा सके. 

पिछले दिनों मुम्बई में टमाटर की चोरी की खबर आने के बाद इंदौर के टमाटर कारोबारी सतर्क हो गए हैं क्योंकि इन दिनों टमाटर के दाम खुदरा बाजार में 100 रुपये प्रति किलो को पार कर गए हैं. यही कारण है कि थोक में टमाटर की बिक्री करने वाले व्यापारियों ने मंडी अधिकारियों से सुरक्षा की मांग की और उसके बाद उन्होंने अपने स्तर पर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की है. 

सुभाष नारंग नामक कारोबारी ने बताया कि थोक में टमाटर 65 रुपये और फुटकर में 100 प्रति किलो की दर से बिक रहा है. व्यापारियों को इस बात का डर बना रहता है कि कहीं टमाटर चोरी न हो जाएं, इसलिए सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है. दुकान के आसपास जो सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं, वे बंदूकधारी हैं. इससे थोक कारोबारी पूरी तरह निश्चिंत हेाकर अपना करोबार कर रहे हैं. 

Trending news