इंडियन एयरफोर्स 235 पदों पर भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन की डेट बढ़ी, ऐसे करें अप्लाई
Advertisement

इंडियन एयरफोर्स 235 पदों पर भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन की डेट बढ़ी, ऐसे करें अप्लाई

इंडियन एयरफोर्स की तरफ से भर्ती के लिए परीक्षा 20 और 21 फरवरी 2021 को आयोजित की जाएगी. जबकि एडमिट कार्ड 5 फरवरी 2021 को जारी किया जाएगा. 

इंडियन एयरफोर्स 235 पदों पर भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन की डेट बढ़ी, ऐसे करें अप्लाई

नई दिल्ली: इंडियन एयरफोर्स (IAF) ने ग्रुप A के गैजेटेड ऑफिसर और ग्राउंड ड्यूटी ऑफिसर के पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन का तारीख बढ़ा दी है. अब इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी इंडियन एयरफोर्स की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन 11 जनवरी 2021 तक कर सकते हैं. आवेदन का पूरा प्रोसेस इंडियन एयरफोर्स की ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है. 

MP Police Bharti 2020: अगर वर्दी पहननी है तो आज से ही शुरू दें ये काम, सफलता कदम चूमेगी!

इंडियन एयरफोर्स की तरफ से भर्ती के लिए परीक्षा 20 और 21 फरवरी 2021 को आयोजित की जाएगी. जबकि एडमिट कार्ड 5 फरवरी 2021 को जारी किया जाएगा. अधिक जानकारी अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं. ऑफिशियल वेबसाइट https://afcat.cdac.in/AFCAT/ पर पूरी जानकारी विस्तार में दी गई है.

इंडियन एयरफोर्स की तरफ से इस भर्ती के जरिए कुल 235 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. अभ्यर्थियों को सलाह है कि वे आवेदन निर्धारित तारीख से पहले कर लें, ताकि फॉर्म भरने में किसी प्रकार की दिक्कत न हो. 

बेटियों की पूजा से होगी हर सरकारी कार्यक्रम की शुरूआत, आदेश जारी

एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया; Eligibility Criteria
इंडियन एयरफोर्स भर्ती की एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं. ऑफिशियल वेबसाइट पर पूरी जानकारी विस्तार में दी गई है.

आयु सीमा: Age Limit
इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा की गणना 1 जनवरी 2022 को मानकर की जाएगी. अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-

लगातार बढ़ रहे वजन को कम करने के लिए रामबाण है करी पत्ता, पिएं इसका जूस

गांव के पास अठखेलियां करते दिखे 'वनराज', आप भी देखिए टाइगर का ये मजेदार VIDEO​

MP Police Bharti 2020: अगर वर्दी पहननी है तो आज से ही शुरू दें ये काम, सफलता कदम चूमेगी!​

Watch Live TV-

Trending news