यूनिक हॉस्पिटल के खिलाफ दर्ज होगा मामला, बेटे ने अन्नपूर्णा थाने में की शिकायत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh753363

यूनिक हॉस्पिटल के खिलाफ दर्ज होगा मामला, बेटे ने अन्नपूर्णा थाने में की शिकायत

शहर के यूनिक अस्पताल के मॉर्चुरी में रखे शव को चूहे कुतर गए थे. जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया था. अस्पताल प्रबंधन ने मृतक के परिजनों से लाख रुपये लेने के बाद शव दिया था. 

यूनिक हॉस्पिटल के खिलाफ दर्ज होगा मामला, बेटे ने अन्नपूर्णा थाने में की शिकायत

इंदौर: यूनिक अस्पताल में शव को चूहों द्वारा कुतरने के मामले में मृतक के बेटे ने अन्नपूर्णा थाने में अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज करने का आवेदन दिया है. शिकायती पत्र के जरिए अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ की FIR दर्ज करने की गई है. मृतक बेटे प्रकाश जैन ने डॉक्टरों द्वारा अपनी गलती मानने व पैसा रिफंड करने का भी जिक्र शिकायती पत्र में किया है. 

शहर के यूनिक अस्पताल के मॉर्चुरी में रखे शव को चूहे कुतर गए थे. जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया था. अस्पताल प्रबंधन ने मृतक के परिजनों से लाख रुपये लेने के बाद शव दिया था. अस्पताल की लापरवाही का वीडियो वायरल हुआ तो कलेक्टर ने मामले का संज्ञान ले लिया. इसके बाद अस्पताल प्रबंधन का एक दूसरा वीडियो वायलर हुआ जिसमें वह मृतक के परिजनों से माफी मांगते हुए दिख रहे थे. डॉक्टरों ने अपनी गलती भी मानी थी और परिजनों से किसी तरह की कार्रवाई न करने की बात भी कही थी. हालांकि इस मामले में इंदौर कलेक्टर ने मामले में जांच करने के निर्देश तक दिए हैं. 

अस्पताल में शव को कुतर दिए थे चूहे, अब डॉक्टरों का माफी मांगते वीडियो हो रहा वायरल

क्या था मामला?
नवीन चंद जैन को परिजनों ने17 सितंबर को यूनिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने रविवार देर रात करीब 3 बजे उनकी मौत की सूचना परिजनों को दे दी. साथ ही ये भी कहा कि निगम की गाड़ी उन्हें अंतिम संस्कार के लिए लेकर जाएगी. इसके बाद परिजन दोपहर 12 बजे अस्पताल पहुंचे तो देखा कि शव को जगह-जगह चूहों ने कुतर रखा है. गुस्साए परिजनों ने इस बारे में प्रबंधन से बात की तो उनका कहना था कि हमसे गलती हो गई. इसके बाद मामला तूल पकड़ लिया. अब अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए मृतक के बेटे ने शिकायती आवेदन दिया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news