BJP विधायक के PSO से मिले CM मोहन, MLA की बचाई जान, मिलेगा इनाम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2451940

BJP विधायक के PSO से मिले CM मोहन, MLA की बचाई जान, मिलेगा इनाम

CM Mohan Yadav: सीएम मोहन यादव ने बीजेपी विधायक एक PSO से मुलाकात कर उनकी तारीफ की है. क्योंकि PSO की वजह से ही बीजेपी विधायक की जान बच पाई है. 

BJP विधायक के PSO से मिले CM मोहन

सीएम मोहन यादव शनिवार को इंदौर के दौरे पर थे. यहां वह कई कार्यक्रमों में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने इंदौर के एक निजी अस्पताल में भर्ती बीजेपी विधायक मधु वर्मा से मुलाकात कर उनकी सेहत का हालचाल जाना. इसी दौरान सीएम मोहन ने बीजेपी विधायक के पीएसओ से भी खासतौर पर मुलाकात की और उनकी तारीफ करते हुए प्रमोशन देने का ऐलान किया. क्योंकि पीएसओ की वजह से ही विधायक की जान बच पाई है. 

मधु वर्मा को दिया था सीपीआर 

दरअसल, पांच दिन पहले विधायक मधु वर्मा को अचानक से दिल का दौरा पड़ा था, इस दौरान उनके साथ उनके पीएसओ साथ में मौजूद थे. ऐसे में उन्होंने तुरंत ही विधायक मधु वर्मा को सीपीआर दिया. जिससे उनकी हालत थोड़ी ठीक हुई, इतने में उन्हें अस्पताल तक पहुंचा दिया गया. जिससे विधायक को समय से इलाज मिलना शुरू हो गया. समय से इलाज मिलने की वजह से ही विधायक की जान बच पाई है. क्योंकि बताया जा रहा है कि जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब उनकी हालत नाजुक थी. लेकिन समय से इलाज मिलने की वजह से विधायक मधु वर्मा की सेहत में सुधार हुआ और फिलहाल वह स्वस्थ बताए जा रहे हैं. 

PSO को मिलेगा प्रमोशन 

ऐसे में सीएम मोहन यादव जब विधायक से मिलने अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने पीएसओ से भी मुलाकात की और उनकी तारीफ करते हुए प्रमोशन का ऐलान किया. सीएम ने कहा कि पीएसओ को 50 हजार इनाम और आउट ऑफ टर्न प्रमोशन भी दिया जाएगा. जबकि उन्होंने समय से सीपीआर देने के लिए उनकी तारीफ की है. 

विधायक मधु वर्मा की हालत में सुधार

फिलहाल इंदौर की राऊ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक मधु वर्मा इंदौर की एक निजी अस्पताल में भर्ती है, जहां उनका इलाज जारी है. डॉक्टरों के मुताबिक फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. विधायक की बायपास सर्जरी भी होनी है. पांच दिन पहले उन्हें अचानक से हार्टअटैक आया था. जिसके बाद से ही वह अस्पताल में भर्ती है. शनिवार को इंदौर पहुंचे सीएम मोहन यादव ने उनसे मुलाकात की थी. बता दें कि मधु वर्मा 2023 में पहली बार कांग्रेस नेता जीतू पटवारी को हराकर विधायक बने थे. 

ये भी पढ़ेंः MP में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी ने खाया जहर, 6 दिन बाद हुआ था गिरफ्तार

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news