MP News: गुरुवार को सांवेर इंदौर मार्ग पर शनि मंदिर के पास मंत्री तुलसी सिलावट के काफिले की पायलट गाड़ी से एक गंभीर हादसा हुआ. पायलट गाड़ी ने सामने से आ रही मां-बेटी को रौंद दिया. मंत्री सिलावट उज्जैन से इंदौर की ओर लौट रहे थे जब यह घटना घटी. दोनों मां-बेटी, प्रभा और साक्षी, मार्केट के लिए घर से निकली थीं. हादसे के बाद, मंत्री ने अपनी गाड़ी से तुरंत उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया. पायलट गाड़ी एक कार को ओवरटेक करने की कोशिश में अनियंत्रित हो गई थी. घायलों के हाथ-पैर और सिर में चोटें आई हैं और उनका इलाज जारी है. मंत्री ने इस घटना की जानकारी वीडियो के माध्यम से दी और खुद की ओर से उठाए गए कदमों का विवरण साझा किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओवरटेक करने की कोशिश में मार दी टक्कर 
मिली जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट उज्जैन दौरे पर थे और वापस इंदौर लौट रहे थे. डेंडिया निवासी प्रभा जायसवाल अपनी बेटी साक्षी जायसवाल के साथ फ्रीगंज के बाजार जा रही थीं. जब वे रुद्राक्ष होटल के सामने शनि मंदिर के पास स्कूटर से जा रही थीं, तभी मंत्री के काफिले की पुलिस गाड़ी ने एक कार को ओवरटेक करने की कोशिश में उन्हें टक्कर मार दी.


प्रभा के बेटे हेमंत जायसवाल ने बताया कि उनकी मां और बहन दोनों घायल हो गईं. उन्हें निजी अस्पताल ले जाने के बजाय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्रभा जायसवाल ने बताया कि घर से निकलने के कुछ देर बाद ही मंत्री की गाड़ी ने एक अन्य गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश की, जिससे यह दुर्घटना हुई. उसके सिर और पैर में चोटें आईं तथा उसकी बेटी को भी चोटें आईं.


बिलासपुर में डिप्टी CM अरुण साव के काफिले ने मारी बाइक को टक्कर, युवक की हालत गंभीर


झाबुआ में उफनती नदी पार करते समय बहा परिवार, नहीं मिली बेटियां! CM मोहन ने की आर्थिक मदद की घोषणा


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!